घर से भागे विवाहित प्रेमी जोड़े ने धर्मशाला के होटल में किया सुसाइड, मृतकों में 38 वर्षीय पुरुष टीचर और 30 वर्ष महिला शामिल- सुसाइड नोट बरामद

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना (Una) के पंजोआ क्षेत्र से भागे एक प्रेमी जोड़े ने धर्मशाला के काला पुल स्थित एक निजी होटल में जहर निगलकर आत्महत्या कर ली. दोनों ने बुधवार रात को जहर निगल लिया था और गुरुवार सुबह होटल (Hotel) स्टाफ को इसकी सूचना मिली. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. मृतकों की पहचान अभी पुलिस की ओर से सार्वजनिक नहीं की गई है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक शख़्स एक शिक्षक बताया जा रहा है. उनके 2 बच्चे भी हैं, जिनमें से एक बेटी का जन्म महज़ 15 दिन पहले हुआ है. मृतक शिक्षक की पत्नी भी टीचर ही हैं. वहीं, जिस महिला ने ख़ुदकुशी की है, उनका ऊना के अंबोटा में मायका बताया जा रहा है. महिला की ऊना के पंजोआ में शादी हुई थी. यहीं पर शिक्षक का घर था. सूत्र बता रहे हैं कि महिला की शादी के बाद ही ये दोनों सम्पर्क में आए थे. मृतक महिला के भी दो बच्चे बताए जा रहे हैं.

कामकाज के चलते पति बाहर
महिला का पति घर से बाहर किसी कंपनी में नौकरी किया करता था और कामकाज के सिलसिले में ज़्यादा तर घर से बाहर ही रहता था. बताया यह भी जा रहा है कि कुछ दिन पहले रिश्तेदारों ने इन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद घर में काफी विवाद भी हुआ था. इस सबके बीच दोनों अपने घरों से भागकर धर्मशाला आ गए थे. यहां संदिग्‍ध परिस्थितियों में उनका शव मिला.

जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय पुरुष राजीव नादौन के नजदीक केंद्रीय विद्यालय में टीचर बताया जा रहा हैं। जबकि महिला काजल की उम्र 30 वर्ष के आसपास बताई गई है। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिए हैं। मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

क्या कहती है पुलिस
एएसपी कांगड़ा रघु की अगुवाई में सदर थाना पुलिस धर्मशाला की टीम घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. फ़िलहाल शवों की शिनाख़्त के लिए दोनों के परिवारों को धर्मशाला बुला लिया गया है, जिसके बाद शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस अधीक्षक कांगड़ा खुशहाल सिंह ने ख़ुदकुशी के इस मामले की पुष्टि की है

Advertisement