प्यार नहीं चढ़ पाया परवान तो शादीशुदा प्रेमिका और प्रेमी ने दी खुद को ऐसी मौत

मेरठ: कहते हैं इंसान कभी-कभी जोश में कोई ऐसा कदम उठा लेता है, जिसका पछतावा उसे अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है मेरठ से सामने आया है। जहां एक शादीशुदा प्रेमिका और प्रेमी ने बदनामी के डर से अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

दरअसल, थाना भावनपुर क्षेत्र में पुलिस को 2 लोगों की हत्या करने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले के बारे में पता किया तो मौके से 2 शव मिले। जिनके नाम गुलशन और गुड्डू थे। दोनों के शरीर में गोली लगी हुई थी। पुलिस ने मौके से दोनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। साथ ही साथ मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस छानबीन में निकल कर आया कि मृतक गुड्डू के जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने मृतका के साथ अपने प्रेम संबंध को स्वीकारा और बदनामी के डर से दोनों ने खुदकुशी करने की बात लिखी। इस बात का सुसाइड नोट में जिक्र है।

वहीं घटनास्थल के पास से पुलिस को सल्फास की शीशी मिली है और पुलिस ने जब मृतक गुड्डू के मोबाइल को चेक किया तो उसमें से कल इंटरनेट पर यह सर्च किया गया था कि सल्फास खाने के कितनी देर बाद मौत हो जाती है। साथ ही पुलिस ने मृतक गुड्डू के मोबाइल को चेक किया तो उसमें आज सुबह 5:15 बजे अपने भाई को वॉइस मैसेज भेजा गया जिसमें खुदकुशी की बात कहीं गई थी।

Advertisement