यह नेता 1000 ‘गर्लफ्रेंड’ के साथ बिताता था जिंदगी, सेक्स क्राइम के लिए 1075 साल की मिली सजा

तुर्की में एक मुस्लिम धार्मिक नेता अदनान ओकतार को सेक्स क्राइम के लिए सोमवार को 1075 साल की सजा सुनाई गई है. अदनान को यह सजा इस्‍तांबुल की एक अदालत ने 10 अलग-अलग अपराधों में दी है.

इस्‍तांबुल : तुर्की के नेता को हुई 1075 साल की सजा, 1000 'गर्लफ्रेंड' के साथ  बिताता था जिंदगी- घर से मिलीं 69 हजार गर्भनिरोधक गोलियां - Haryana News  Express

यह खबर वहां की स्थानीय मीडिया ने दी है. साल 2018 में देशभर में मारे गए छापे में ओकतार के दर्जनों मानने वाले गिरफ्तार किए गए थे. वह लोगों को कट्टरपंथी चीजों के बारे में उपदेश देता था तो वहीं दूसरी तरफ महिलाओं को ‘बिल्लियां’ बुलाता था.

Turkish Preacher Adnan Oktar Who Appeared On TV With Scantily Clad Women  Jailed For One Thousand Years For Sex Crimes | तुर्की का यह मुस्लिम धार्मिक  नेता 1000 'गर्लफ्रेंड' के साथ बिताता

प्राइवेट एनटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, अदनान टीवी शो में इन महिलाओं के साथ डांस भी करता था जो प्‍लास्टिक सर्जरी कराई हुई थीं. अदनान पर सेक्स क्राइम, नाबालिगों के यौन शोषण, फ्रॉड और राजनीतिक तथा सैन्‍य जासूसी करने का आरोप लगाया गया है. करीब 236 लोगों के खिलाफ मामला चलाया गया और इनमें से 78 लोग अरेस्‍ट किए गए हैं.

Adnan Oktar Turkish Religious Cult Leader Jailed For 1075 Years: Adnan  Oktar Have 1000 Girlfriends - तुर्की के मुस्लिम धार्मिक नेता को 1075 साल की  सजा, 1000 'गर्लफ्रेंड' के साथ बिताता था ...

इस मुस्लिम धार्मिक नेता पिछले साल दिसंबर में सुनवाई के दौरान जज को बताया था कि उसकी करीब 1000 गर्लफ्रेंड हैं. उसने कहा था कि महिलाओं के प्रति मेरे दिल में प्‍यार उमड़ रहा है. प्‍यार इंसान की खासियत है. यह एक मुसलमान की खूबी है. एक अन्‍य सवाल के जवाब में उसने कहा था-मैं बाप बनने की असाधारण क्षमता रखता हूं. एक महिला ने सुनवाई के दौरान बताया कि अदनान ने कई बार उनके और अन्‍य महिलाओं के साथ यौन शोषण किया.

1000 'गर्लफ्रेंड' वाले इस्लामिक प्रचारक को मिली 1000 साल से ज्यादा की सजा,  जानें क्या है मामला

कई महिलाओं के साथ जबरन रेप किया गया और उन्‍हें गर्भनिरोधक दवाओं को खाने के लिए मजबूर किया गया. अदनान के घर से 69 हजार गर्भनिरोधक गोलियां मिली थीं. अदनान सबसे पहले वर्ष 1990 के दशक में दुनिया के सामने आया था.

Advertisement