HomeViral Newsऑटो में छूटा था लाखों के गहनों का बैग, पुलिस ने टीम...

ऑटो में छूटा था लाखों के गहनों का बैग, पुलिस ने टीम बना कर खोजा, जाने कैसे चंडीगढ़ पुलिस ने जीता गुजराती जोड़े का दिल

गुजरात से मनाली घूमने जा रहे एक जोड़े के दिल में चंडीगढ़ पुलिस के लिए इज्जत बढ़ गई है। दरअसल मनाली आने-जाने के दौरान परिवार चंडीगढ़ में रुका था। मनाली से लौट गुजरात के लिए वापस जाते वक्त परिवार का गहनों वाला बैग चंडीगढ़ में एक ऑटो में ही छूट गया था। जोड़े ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चुस्ती दिखाते हुए ऑटो का पता लगवा बैग सही सलामत बरामद कर लिया। इसमें गहने भी मिल गए। इससे गुजराती जोड़ा काफी खुश हुआ।

अधिक सामान की वजह से लिए थे 2 ऑटो

गुजरात का बली पटेल अपनी पत्नी के साथ 10 जून को घूमने के लिए निकला था। उनका मनाली का ट्रिप था। इसके लिए वह पहले चंडीगढ़ पहुंचे और यहां एक होटल में रुके। जिसके बाद वह मनाली के लिए निकल पड़े। बीते 16 जून को रात को वह चंडीगढ़ पहुंचे। इसके बाद वह गांव कजहेड़ी के एक होटल में आकर रुके। यहां से उनकी वापसी की ट्रेन थी। जब वह चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के लिए निकलने लगे तो उन्होंने ज्यादा सामान होने की वजह से दो अलग-अलग ऑटो ले लिए। जोड़ा रेलवे स्टेशन पर अपना एक बैग ऑटो से उतारना भूल गया। इसमें लगभग साढ़े 5 लाख रुपए कीमत के गहने थे।

स्मार्ट कैमरों से खोजे ऑटो

परिवार ने घबराहट में पुलिस को फोन किया। मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी साउथ/वेस्ट की सुपरविजन में एक टीम गठित की गई। टीम में सेक्टर 61 पुलिस चौकी इंचार्ज और उनकी टीम ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में लगे स्मार्ट कैमरों की मदद ली। उस ऑटो का नंबर पता किया। जिसके बाद ऑटो चालक तक टीम पहुंची और जोड़े का बैग बरामद किया।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular