जम्मू-कश्मीर में इस BJP नेता का दिन दहाड़े अपहरण, सेना और पुलिस तलाश में जुटी

Advertisement

------------- Advertisement -----------

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बारामुला (Baramulla) जिले के सोपोर (Sopore) इलाके से एक बीजेपी (BJP) नेता को किडनैप किया गया है. बीजेपी नेता और नगरपालिका समिति (एमसी) के उपाध्यक्ष मेहराज दीन मल्ला (Mehraj Din Malla) का आज (15 जुलाई) सुबह अज्ञात व्यक्ति ने अपहरण किया. फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि इस वारदात के पीछे कहीं किसी आतंकी संगठन का हाथ है या नहीं.

जानकारी के मुताबिक मेहराज दीन मल्ला की तलाश में सेना और पुलिस जुट गई है. पूरे इलाके को सील करके एक तलाशी अभियान शुरू किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर से मल्ला को कुछ अज्ञात व्यक्ति एक वाहन में लेकर गए है. घटना के वक्त वह अपने दोस्त से मिलने के लिए सड़क पर चल रहा था. अधिकारी ने आगे बताया कि मल्ला को ट्रेस करने के लिए तलाशी शुरू की गई है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है

Advertisement

इससे पहले कश्मीर के बांदीपोरा में हुए आतंकी हमले में बीजेपी नेता वसीम बारी के साथ उनके भाई और पिता की हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं को धमकियां दी जा रही है. जिसके बाद बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं की सुरक्षा को लेकर संजीदा हुई है.

आतंकियों की धमकियों को दरकिनार कर घाटी में तिरंगा और बीजेपी का झंडा थामने वाले नेताओं के निशाने पर होने को लेकर पार्टी अब सुरक्षा और सख्त करने की मांग स्थानीय प्रशासन से कर रही है. सूत्रों का कहना है कि जल्द ही घाटी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी.

दरअसल, राज्य से आर्टिकल-370 हटने के बाद से आतंकियों में बौखलाहट है. घाटी में आतंक बरकरार रखने के लिए आतंकियों ने पहले अनंतनाग में सरपंच अजय पंडित की हटाया की, फिर बीजेपी नेता वसीम बारी को निशाना बनाया.

Advertisement