Kia Seltos का एनिवर्सरी गिफ्ट, ग्राहकों के लिए लांच किया गया नया एडिशन, देखें तस्वीरें

Seltos का नया एडिशन

बीते साल की बात है, दक्षिण कोरिया की ऑटो कंपनी Kia Motors ने Seltos को भारत में लॉन्‍च किया था। इस एसयूवी कार की जबरदस्‍त डिमांड है। अब Kia मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी सेल्टॉस की पहली एनिवर्सरी के मौके पर ग्राहकों को एक खास तोहफा दिया है।

1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन

शोरूम कीमत 13.75 लाख से शुरू

दरअसल, कंपनी ने Kia सेल्‍टॉस का एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है। इसकी शोरूम कीमत 13.75 लाख से 14.85 लाख रुपये के बीच है। यह पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध होगी।

Auto Expo 2020: Kia Seltos X-Line concept debuts rugged version of midsize  SUV - Autocar India

1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन

कंपनी ने कहा कि इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन है। इसके मैनुअल ट्रांसमिशन का दाम 13.75 लाख रुपये और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का 14.75 लाख रुपये रखा गया है। वहीं डीजल इंजन के मैनुअल ट्रांसमिशन एडिशन का दाम 14.85 लाख रुपये है।

Auto Expo 2020: Kia Seltos X-Line Concept Makes India Debut – Beyond  Creativity

एनिवर्सरी एडिशन में कई बदलाव

कंपनी ने सेल्टॉस के एनिवर्सरी एडिशन के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बदलाव किए हैं। वहीं लुक और फीचर्स में भी नए अपडेट्स देखने को मिल रहे हैं। इस एडिशन के महज 6000 यूनिट्स की भारत में बिक्री होगी।

Kia Seltos Anniversary Edition launched in India at Rs 13.75 lakh; Prices,  features and other details explained - Auto News

सेल्‍टॉस की लॉन्चिंग के बाद टूटे रिकॉर्ड

आपको बता दें कि बीते साल सेल्‍टॉस की लॉन्चिंग के बाद इस कार ने बिक्री के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब तक इसकी बिक्री 1 लाख से ज्‍यादा हो चुकी है, जो अपने सेग्‍मेंट में सबसे ज्‍यादा है। अब देखना अहम है कि त्‍योहारी सीजन में सेल्‍टॉस के नए एडिशन को कैसा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है।

Advertisement