करनाल: संदिग्ध हालात में महिला की मौत, परिजनों का आरोप- जहर देकर मारा

असंध उपमंडल के राहड़ा गांव में दो परिवारों में चल रहे जमीनी विवाद में मंगलवार को एक पक्ष की महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पीड़ित पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जहर देने का अाराेप लगाया है। असंध थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित टेकराम वासी राहड़ा ने बताया कि उसका भाई सुरेंद्र अपनी पत्नी निर्मला व बेटे सागर के साथ करनाल शिव कॉलोनी में रहता था। पिछले काफी समय से 9 कनाल जमीन को लेकर उनका चाचा के लड़कों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। आरोपियों ने काफी दिन पहले उनसे जमीन की तकसीम करवाने के नाम पर उनसे पैसे लिए थे और उनके कई कागजातों पर हस्ताक्षर भी करवाए थे। लेकिन जब उन्होंने इसे चेक करवाया तो पता लगा कि आरोपियों ने 9 कनाल जमीन फर्जी तरीके से अपने नाम करवा ली।

मंगलवार को आरोपी जमीन पर कब्जा लेने के लिए खेत में पहुंचे थे। वहीं, महिला निर्मला और उसकी बहन कमलेश पहले ही अपने खेत में मौजूद थी। जब दोनों ने आरोपियों का विरोध किया तो आरोपी गुरबचन, सुरेश, जसबीर, ईशम सिंह, जयभगवान, अनिल, राजू सहित अन्य ने उसकी भाभी निर्मला को जबरदस्ती जहरीला पदार्थ ‌पिला दिया। अचेत अवस्था में महिला को असंध के नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां हालत गंभीर होने पर महिला को करनाल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। मामले की जांच कर रहे : थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि महिला की मौत की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है। आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Advertisement