चोरी की आठ मोटरसाईकिल सहित चार आरोपी करनाल पुलिस की एंटी आटो थेफ्ट यूनिट ने किये गिरफ्तार

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर (ब्यूरो)-दिनांक 10.02.2021 को करनाल पुलिस की क्राइम यूनिट एंटी आटो थेफ्ट इंचार्ज उप निरिक्षक श्री रोहताश व उनकी सहयोगी टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर चार आरोपियों को चोरी की दो मोटरसाईकिलों सहित काबू किया गया। व दौराने रिमाण्ड छह और मोटरसाईकिलें बरामद की गई।

आरोपी 1. विक्रम पुत्र तेजबीर वासी गावं फुरलक जिला करनाल व 2. हरप्रीत सिह पुत्र बलविन्द्र सिंह रामगढिया वासी जरनैली कालोनी करनाल को दिनांक 10.02.2021 को गुप्त सूचना के आधार पर चोरी की एक मोटरसाईकिल सहित काछवा रोड से गिरफ्तार किया गया। व आरोपी 3. सचीन पुत्र किशन राम वासी गाँव छपरा खेडा जिला करनाल व 4. अकुंश उर्फ महाकाल पुत्र नफे सिंह वासी गाँव छपरा खेडा करनाल को चोरी की एक मोटरसाईकिल सहित घोघडीपुर नहर करनाल से गिरफ्तार किया गया। आरोपियान को दिनांक 11.02.2021 को पेश अदालत किया जाकर रिमाण्ड हासिल किया गया।

दौराने रिमाण्ड पूछताछ में आरोपियान द्वारा मोटरसाईकिल चोरी की छह और वारदातों को अंजाम देने की बात का खुलासा किया गया। आरोपियों ने खुलासा किया कि आरोपियों द्वारा चार मोटरसाईकिलें थाना घरौंडा के एरिया से, एक मोटरसाईकिल को थाना रामनगर, एक मोटरसाईकिल को थाना शहर करनाल, एक मोटरसाईकिल को थाना सेक्टर-32/33 करनाल व एक मोटरसाईकिल थाना सिविल लाईन करनाल के एरिया से चोरी की थी।

आरोपियान द्वारा इन वारदातों को वर्ष 2019,2020 व वर्ष 2021 के दौरान अंजाम दिया गया था। दौराने रिमाण्ड आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा उपरोक्त वारदातों की छह मोटरसाईकिलों को बरामद किया गया। इस प्रकार आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा कुल आठ मोटरसाइकिलें बरामद की गईं।

इससे पहले भी आरोपी विक्रम मोटरसाईकिल चोरी के एक मामले में मुजफ्फर नगर उ.प्र. में व एक मामले में करनाल मेें जेल जा चुका है। व आरोपी हरप्रीत भी मोटरसाईकिल चोरी के एक मामले में जेल जा चुका है जोकि दोनों आरोपी अभी जमानत पर बाहर आये हुए थे। सभी आरोपियों को आज दिनांक 13 फरवरी को पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा गया।

Advertisement