कंगना रणौत की बढ़ सकती मुश्किलें, ‘पंजाब की दादी’ ने दर्ज कराया मानहानि का केस

फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ पंजाब के बठिंडा में मानहानि का मामला दर्ज किया गया है। बुजुर्ग महिला किसान महिंदर कौर ने अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ बठिंडा अदालत में मानहानि का मामला दायर कराया है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी।

गौरतलब है कि डेढ़ महीने पहले भाकियू उगराहां के बैनर तले किसानों के साथ बठिंडा की बुजुर्ग महिला किसान महिंदरपाल कौर यूनियन का झंडा उठाकर जा रही थी तो उनकी तस्वीर को अभिनेत्री कंगना रणौत ने ट्वीट किया था। कंगना ने लिखा था कि ऐसी महिलाएं 100, 100 रुपये के लिए धरने में शामिल होती हैं।

कंगना के इस ट्वीट को लेकर किसानों ने अपना भारी रोष जताया था। हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख कंगना ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

कंगना रणौत, महिंदर कौर।

पूरे मामले को लेकर महिंदर कौर (80) ने मीडिया के सामने आकर अभिनेत्री कंगना रणौत को जवाब भी दिया था। तब महिंदर कौर ने कहा था कि मैं चाहूं तो कंगना को अपने खेत में नौकरानी रख सकती हूं। कंगना जैसी सात महिलाओं को अपने खेत में मजदूरी पर रखा है। कंगना भी उनके खेत में काम करना चाहें तो वो उन्हें सात सौ रुपये दिहाड़ी देंगी।

बता दें कि इसके बाद महिंदर कौर को टीकरी बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां ने सम्मानित किया था। महिला के वकील रघवीर बहनीवाल ने अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ स्थानीय अदालत में शिकायत दायर की। सुनवाई की अगली तारीख 11 जनवरी तय कर दी गई। वकील रघवीर बहनीवाल ने बताया कि अदालत में धारा 500 और 499 के तहत शिकायत दायर की गई है।

कंगना ने जिस बुजुर्ग महिला की तस्वीर ट्वीट की थी, उनका नाम महिंदर कौर है। 85 साल की महिंदर कौर पंजाब के बठिंडा जिले के गांव बहादुरगढ़ जंडिया की रहने वाली हैं। वे खेती और पशुपालन करती हैं।

Advertisement