सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना रनौत, विडियो के जरिये बॉलीवुड को ठराया ज़िम्मेदार

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने सुसाइड नहीं किया बल्कि ऐसा करने के लिए उनके दिमाग में तरह तरह की चीजें भरी गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत के काम को स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने छिछोरे जैसी बेहतरीन फिल्म की है लेकिन घटिया फिल्मों को सारे अवॉर्ड्स दे दिए जाते हैं।

कंगना ने टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं, ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है वो बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनके लास्ट पोस्ट देखिए। वह लोगों से कह रहे हैं कि मेरी फिल्में देखिए। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से। अपने इंटरव्यू में वो जाहिर कर रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती है। तो इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते है।

Kangana Ranaut Reaction on Sushant Singh Rajpur Suicide | kangana ...

छिछोरे उनकी बेस्ट फिल्म थी। उनकी फिल्म को स्वीकार नहीं किया जाता है। हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए। लेकिन हम जो करते हैं उन्हें आप एक्नॉलेजमेंट क्यों नहीं देते हैं। मैं जिस फिल्मों को डायरेक्ट करती हूं उसे ये लोग फ्लॉप घोषित करते हैं। मुझ पर 6 केसेस क्यों किए गए क्यो मुझे जेल में डालने के लिए कोशिश की गई है। जो इनके चमचे जर्नलिस्ट्स हैं वो लिखते हैं कि सुशांत साइकोटिक है न्यूरोटिक है एडिक्ट है संजय दत्त के एडिक्शन आपको क्यूट लगती है।

कंगना ने आगे कहा, वो मुझे मैसेज करते हैं कि तुम्हारा बहुत कठिन समय चल रहा है कोई ऐसा वैसा कदम मत उठा लेना। क्यों वो मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि मैं सुसाइड कर लूं। यह सुसाइड नहीं बल्कि प्लान मर्डर था। सुशांत की गलती है वह उनकी गलती मान गया वह किसी लायक नहीं हैं वह उनकी बातें मान गया। वह लिखकर बताना चाहते हैं कि सुशांत कमजोर दिमाग का था। वो ये नहीं बताएंगे कि सच्चाई क्या है।

Advertisement