हरियाणा में चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा, 27 युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में…….

सोनीपत। हरियाणा में जिस्मफरोशी के धंधे यु खुले आम हो रहे है। बताना लाजमी है कि हरियाणा के ज्यादा जिलों में स्पा सेंटर के माध्यम से जिस्मफरोशी के धंधे को बढ़ावा दिया जा रहा है। गौरतलब है कि आये दिन स्पा सेंटरों में पुलिस की रेड पड़ती रहती है। तो वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के सोनीपत की पारकर मॉल में चल रहे पांच स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मर कर 27 युवतियां और 17 युवक को आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार किया है। बतादें कि कुंडली स्थित पारकर मॉल में छापा मारकर पुलिस ने पांच स्पा सेंटरों से 27 युवतियों और 17 युवकों को काबू किया है।

दरअसल पुलिस अधिकारियों को पारकर मॉल और उसके आसपास के क्षेत्र में बड़े स्तर पर अनैतिक कार्य होने की सूचना मिली। कुंडली पुलिस ने भी पिछले दिनों यहां के एक स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य का खुलासा किया था। अबकी बार अधिकारियों के नेतृत्व में बड़े स्तर पर कार्रवाई हुई। शाम को एकाएक हुई कार्रवाई से पारकर मॉल में भगदड़ मच गई। वहां के पांच स्पा सेंटरों को पुलिस टीमों ने घेर लिया। इनमें तलाशी में पुलिस को आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं। वहीं एएसपी -निकिता खट्टर ने बताया कि पुलिस टीमों ने पांच स्पा सेंटरों पर कार्रवाई की है। इनमें 27 युवतियां और 17 युवक पकड़े गए हैं। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। अनैतिक कार्य किसी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा।

बतादें कि एसपी के निर्देश पर स्पेशल टीम ने वीरवार शाम को स्पा सेंटरों पर एकसाथ छापे मारे। कार्रवाई एएसपी और डीएसपी मुख्यालय की टीमों ने की। अधिकारियों को यहां पर अनैतिक कार्य किए जाने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने मौके से तीन स्पा सेंटर संचालकों को गिरफ्तार करने के साथ ही कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। दरअसल दिल्ली क्षेत्र से कुंडली में अधिकारियों को स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्य होने की सूचना मिल रही थी। एक एनजीओ ने भी इस बारे में पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया था। सूचना के आधार पर एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने स्पेशल टीम बनाकर पारकर मॉल पर छापे की कार्रवाई की। एएसपी निकिता खट्टर व डीएसपी मुख्यालय विरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की पांच टीमों ने कार्रवाई की।


यहां पर पारकर मॉल में एक के बाद एक करके पांच स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्य किए जाने का पता लगा। पुलिस टीमों ने मौके से 27 युवतियों और 17 युवकों को गिरफ्तार कर लिया था। अधिकारियों के अनुसार पुलिस टीम इनसे पूछताछ कर रही है। ज्यादातर युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं। युवक उत्तर प्रदेश और सोनीपत के हैं। साथ ही पुलिस की टीमें आसपास में जांच कर रही हैं।

हालांकि डीएसपी मुख्यालय वीरेंद्र सिंह ने कहा कि कोरोनाकाल के बावजूद यहां पर अनैतिक कार्य हो रहा था। यहां पर कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं, जिनको बतौर सुबूत लिया गया है। स्पा के अंदर सफाई का भी कोई ध्यान नहीं था। कोरोना महामारी के दौरान भी अहतियात नहीं बरती जा रही थी। पुलिस इस तरह के किसी अनैतिक कार्य को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। ज्यादातर लड़कियां दिल्ली की रहने वाली हैं। इनमें एक-दो नाबालिग लग रही है। उनकी उम्र का पता लगाया जा रहा है। ठोस कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement