HomeViral Newsसिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद सलमान ही नही ये एक्टर भी थे...

सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद सलमान ही नही ये एक्टर भी थे निशाने पर, जाने इस एक्टर का नाम

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली धमकी की गुत्थी अभी पूरी तरह सुलझी भी नहीं थी कि जांच में एक और बड़ा खुलासा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू मुसेवाला केस में पकड़े गए आरोपी सौरव कांबले उर्फ महाकाल से पूछताछ के दौरान इस बात का पता चला है कि बिश्नोई गैंग के निशाने पर फिल्म इंडस्ट्री का एक और शख्स था।

जी हां, सलमान खान के अलावा बिश्नाेई गैंग के रैडार पर इंडस्ट्री के जानेमाने निर्देशक और निर्माता करण जौहर को भी थे।

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बिश्नोई गैंग द्वारा तैयार की गई हिटलिस्ट में फिल्म इंडस्ट्री के सलमान खान के अलावा फिल्ममेकर करण जौहर का नाम भी शामिल था। खबरों के मुताबिक सलमान खान थ्रेट केस में पुणे पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान सौरव उर्फ महाकाल ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

Karan Johar Birthday Bash Highlights PICS: Salman Khan, Kareena Kapoor  Khan, Ranbir Kapoor celebrate big day | PINKVILLA

सौरव ने पुणे पुलिस को बताया कि कथित रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए कहीं न कहीं फिल्म निर्देशक करण जौहर जिम्मदार था। इसलिए हम फिल्ममेकर करण जौहर को धमकी देकर 5 करोड़ की रंगदारी वसुलने की तैयारी कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव ने पूछताछ के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि वह केवल विक्रम बराड़ के लिए ही काम करता था और उससे सिग्नल एप के जरिए जुड़ा हुआ था। यही वजह से है कि उसे बिश्नोई गैंग के कई मूवमेंट और टारगेट की जानकारी पहले से होती थी। बता दें कि इस खुलासे के बाद पुणे पुलिस सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular