HomeViral Newsहरियाणा मां ने नशा करने से रोका तो ITI का छात्र ट्रेन...

हरियाणा मां ने नशा करने से रोका तो ITI का छात्र ट्रेन के आगे कूदा, जानिए पूरा मामला

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक आईटीआई छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मामला जिले के पांसरा फाटक के पास का है. मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की. मृतक की शिनाख्त जगाधरी के दुर्गा गार्डन निवासी नवीन के रूप में हुई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को दिए बयान में परिजनों ने बताया कि मृतक नवीन आईटीआई में अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. वह पढ़ाई में कमजोर था और कभी-कभी नशा भी करता था. रविवार शाम को मां ने इसी बात को लेकर उसे डांट दिया था. जिसके बाद वह बिना बताए घर से निकल गया. देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें मेमो के माध्यम से सूचना मिली थी कि पांसरा रेलवे फाटक के पास एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. उसका शव रेलवे लाइन पर पड़ा है. सूचना पर वे मौके पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि रेलवे लाइनों के बीच क्षतविक्षत शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है. मामले में फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई की गई है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular