आई.पी.एस. गंगाराम पुनिया ने संभाला पुलिस अधीक्षक करनाल का पदभार

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर (ब्यूरो) 24 सितंबर 2020 को गंगाराम पुनिया भा.पु.से. द्वारा सायं 5 बजे पर बतौर पुलिस अधीक्षक करनाल का पदभार ग्रहण किया गया।  मीडिया से रूबरू होते हुये उन्होने बताया कि करनाल पुलिस द्वारा शिकायतकर्ता की शिकायत का जल्द से जल्द व कानून के दायरे में रहते हुये निपटारा प्राथमिकता से किया जायेगा।

करनाल में कानूनी व्यवस्था को संभालते के साथ-साथ मुख्य कार्य ट्रैफिक व्यवस्था को दुरूस्त करना, अपराध पर रोकथाम लगाना, अवैध नशे के कारोबार पर पूर्णतह प्रतिबंध लगाने व लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता से निपटारा करना होगा। उन्होने मीडिया के माध्यम से करनाल वासियों को आस्वस्त किया कि करनाल वासी अपनी जायज समस्याओं को लेकर किसी भी समय फोन कर सकते हैं उनकी फोन कॉल पर तुरंत रिस्पांस दिया जायेगा।

पुलिस अधीक्षक करनाल गंगाराम पुनिया भा.पु.से. 2013 बेच के ईमानदार, कर्मठ व एक तेज तर्रार पुलिस अधिकारी हैं। उन्होने अपनी मेहनत के बल पर आईपीएस तक का सफर तय किया है। बतौर पुलिस अधीक्षक का कार्यभार संभालते ही उन्होने करनाल के डी.एस.पी. व अन्य पुलिस कर्मचारियों की मीटिंग लेकर अपराध पर रोकथाम लगाने के निर्देश दिये गये। व परिवादियों के परिवाद का तीव्र काय्रवाही करते हुये व कानून के दायरे में रहते हुये समाधान करने के निर्देश दिये। उन्होने बताया कि पुलिस का प्रथम कर्तव्य जन सेवा करना होना चाहिये।

Advertisement