पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने वाला पति गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

कुरुक्षेत्र- देश के अलग-अगल हिस्सों से इन दिनों गैंगरेप और रेप जैसी वीभत्स करने वाली खबरें आ रही हैं, लेकिन इसी बीच कुरुक्षेत्र से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां एक कलयुगी पति अपने धर्म को छोड़कर पत्नी ( की इज्जत बाजार में नीलाम कर रहा था. वह पति जिसकी जिम्मेदारी होती है कि अपनी पत्नी की मर्यादा का सम्मान करे और उसे रक्षा करे. कुरुक्षेत्र में एक पति अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाता था और फोटोग्राफ लेता था.

उसके बाद इनको इंटरनेट पर अपलोड कर देता था. पुलिस ने इस पति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. थाना सदर थानेसर पुलिस ने बताया कि एक पति अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करता था, जिसको हमने गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने इसके बारे में जानकारी दी है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गत दिवस थाना सदर थानेसर के अंतर्गत रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी बहन की शादी धनोरा जगीर जिला करनाल में हुई थी. उसका पति शुरू से ही अपनी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करता था, जिसने उसकी बहन का अश्लील वीडियो बनाकर उसके मोबाइल पर भेज दिया और उसको जान से मारने की  धमकी भी दी.

इस पर युवक ने थाने में मामले की शिकायक दी, जिसके बाद कुरुक्षेत्र की पुलिस हरकत मेंआई और आरोपी पति के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू की.जांच निरीक्षक प्रकाश कौर को सौंपी गई. निरीक्षक प्रकाश कौर की टीम ने आरोपी पर दबाव बनाया, जिसके दबाव में आकर आरोपी के रिश्तेदारों में आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. जिसको माननीय अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया है. पति के द्वार इस तरह की हरकरत करने से महिला बहुत परेशान हैं वह अपने ससुराल और मायके दोनों पक्ष से शर्मिंदा है. हालांकि महिला ने भी आरोपी पति पर पुलिस कार्रवाई की मांग की है.

Advertisement