कालेजों को दिए गये निर्देश निशांत यादव द्वारा

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर(ब्यूरो) उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिन सरकारी कॉलेजों में निर्माण कार्य चल रहा है, उन्हें तुरंत पूरा करवाया जाए ताकि इस सत्र में कक्षाएं चालू हो सके। वहीं जिन पुराने राजकीय कॉलेजों में मुरम्मत का कार्य चल रहा है, उसे भी समय रहते पूरा करें।वे सोमवार को लघु सचिवालय के सभागार में उपायुक्त कार्यालय में मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी द्वारा आयोजित बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जिले में 10 राजकीय कॉलेज है, जिनमें से पांच पुराने व पांच नये है ,जिन पर निर्माण कार्य चल रहा है।इन कॉलेजों में जून से पहले कार्य पूरा हो, इसके लिए उपायुक्त ने कार्यकारी अभियंता लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिये, वहीं 5 कॉलेजों में मुरम्मत का कार्य चल रहा है, उसे भी पूरा करे। उपायुक्त ने बैठक में महाप्रबंधक रोडवेज को निर्देश दिये कि कॉलेज में विद्यार्थियों को आने-जाने की दिक्कत ना हो, इसके लिए रोड मैप तैयार किया जाए तथा बसों का ठहराव भी सुनिश्चित किया जाए।

उन्होंने बताया कि जिले में प० चिरंजीलाल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय , राजकीय कन्या महाविद्यालय करनाल, राजकीय महाविद्यालय घरौंडा, राजकीय महाविद्यालय मटक माजरी इंद्री, राजकीय महाविद्यालय असंध तथा निर्माणाधीन कॉलेज में तरावड़ी, बसताड़ा, पाढा, जुंडला व बस्तली के महाविद्यालय शामिल है। इस मौके पर सभी कॉलेजों के प्रिसिंपल, नेक के कॉर्डिनेटर व मुख्यमंत्री की सुशासन सहयोगी अपूर्वा शेलके उपस्थित थी

Advertisement