हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर और एसपीओ को किया सस्पेंड, लॉकडाउन के दौरान पीसीआर में बैठ कर ले रहे थे शराब

अम्बाला। लॉकडाउन में शराब लेने का वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे हरियाणा पुलिस का तैनात पुलिस कर्मी ठेके पर शराब लेते इंस्पेक्टर और एसपीओ नज़र आ रहे थे। बता दें कि वायरल वीडियो में पुलिस की एक पीसीआर दिखाई दे रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। जैसे ही मामला एसपी के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने वीडियो में दिख रहे इंस्पेक्टर और एसपीओ को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

बता दें कि कोविड-19 के चलते जिले के सभी ठेकों को बंद करने के आदेश थे। कुछ दिन पहले भी एसपी ने गुप्त सूचना के बाद रेलवे रोड पर शाम के समय ठेका खुला पाए जाने पर तीन लोगों पर केस दर्ज किया था। इसके बाद लगे लॉकडाउन में दिनभर ठेकों को बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए थे। इसी दौरान एक वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में पुलिस की एक पीसीआर में तैनात पुलिस कर्मी ठेके पर शराब लेते दिखाई दिए। जिसके ऊपर अब यह कार्रवाई की गई है।

एसपी हामिद अख्तार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि एसपीओ को बर्खास्त करने के आदेश दिए गए हैं। एसपी ने कहा कि किसी भी हाल में नशे की तस्करी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आरोपी चाहे फिर पुलिस कर्मी ही क्यों न हों। ऐसे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement