निर्दयी पिता ने बेहरमी से की तीन साल की मासूम बेटी की चाकु गोदकर हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

एटा: एटा जनपद के थाना अवागढ़ क्षेत्र में अपनी तीन साल की बच्ची फिजा की उसके पिता ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. तीन साल की अपनी ही बेटी की हत्या के बाद उसको मिट्टी के ढेर में दबाते हुए पिता प्रवीण कुशवाह को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इस तरह की हत्या

जानकारी के मुताबिक, प्रवीण कुशवाह एटा कोतवाली देहात क्षेत्र का रहने वाला है और दिल्ली के सीलमपुर और फिरोजाबाद के टूंडला में मजदूरी करता था. इसकी पत्नी साजिया की 2018 में डेंगू से मौत हो चुकी है. बच्ची प्रवीण के पास ही रहती थी. एक मार्च को प्रवीण दिल्ली से आया और गुरुवार को एटा से अवागढ़ टेम्पो से गया.

अवागढ़ से टूंडला के लिए बच्ची के साथ पैदल जा रहा था तभी बच्ची की चाकू से हत्या कर उसके शव को मिट्टी के ढेर में छिपाने लगा था, इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

आर्थिक तंगी से जूझ रहा था प्रवीण

एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि, बच्ची काफी समय से बीमार चल रही थी. आर्थिक तंगी होने और पारिवारिक परिस्थितियों के कारण बच्ची की देखभाल में समय नहीं दे पा रहा था.

सिंह ने जानकारी देते हुये कहा कि, काम भी ठीक से न मिल पाने की वजह से पिता ने बच्ची की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी को आईपीसी की धारा 302 के जुर्म में जेल भेजा जा रहा है.

Advertisement