कोरोना संक्रमित को लेने पहुंची टीम तो संक्रमित ने टीम को दी ये धमकी

आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र के एक मोहल्ले में कोरोना पॉजिटिव शिक्षक ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के सामने बखेड़ा कर दिया। वो घर की दो मंजिली छत पर चढ़ गया और जान देने की धमकी देने लगा। उसने कहा कि वो अस्पताल नहीं जाएगा। दो घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह टीम उसे समझा-बुझाकर छत से उतार पाई। इसकी हरकत से स्थानीय लोग दहशत में आए गए थे।

एत्माद्दौला क्षेत्र निवासी और बल्केश्वर स्थित एक शिक्षण संस्थान के शिक्षक ने नौ मई को खांसी और जुकाम होने पर जिला अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराया था। इसके बाद शिक्षक को होम क्वांरटीन कर दिया गया था। बुधवार को आई रिपोर्ट में शिक्षक पॉजिटिव आया।

इस पर दोपहर 12:30 बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस उसे लेने पहुंच गई। शिक्षक परिवार के लोगों के साथ बैठे हुए थे। टीम ने अस्पताल चलने के लिए बोल दिया। पुलिस को देखकर शिक्षक घर की दूसरी मंजिल की छत पर चढ़ गए। इसके बाद आत्महत्या की धमकी देने लगे।

पुलिस के हाथ-पांव फूले

उनका कहना था कि मैं अस्पताल नहीं जाऊंगा। अगर, पुलिस जबरदस्ती करेगी तो छत से छलांग लगाकर जान दे दूंगा। छत की सीढ़ियों का गेट भी बंद कर दिया। इसकी जानकारी पर थाने की फोर्स पहुंच गई। कोरोना संक्रमित के ड्रामे से पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए। क्षेत्र के लोग भी घरों से बाहर आ गए। पुलिस ने उन्हें किसी तरह घर में भेजा।

पुलिस ने शिक्षक से बात की। दो घंटे की मशक्कत के बाद शिक्षक छत से नीचे उतरकर आया। तब टीम उन्हें लेकर गई। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शिक्षक आइसोलेशन में जाने से मना कर रहा था। उसे समझाकर निजी अस्पताल के आइसोलेशन में भेजा गया है। उसके परिवार को क्वारंटीन किया गया है।

Advertisement