सुंदर लड़कियों से मसाज के चक्कर में लुटा भारतीय, गंवाए 55 लाख रुपए

दुबईः दुबई में एक भारतीय से चार महिलाओं के गिरोह द्वारा कथित रूप से 55,30,806 रुपए लूटने का मामला सामना आया है। मीडिया में प्रकाशित खबर के मुताबिक इन महिलाओं ने पीड़ित (43 वर्ष) को डेटिंग ऐप पर फर्जी मसाज पार्लर का लालच दिया था।

गल्फ न्यूज की खबर के मुताबिक दुबई की अदालत में मामले की पहली सुनवाई हुई। अदालती दस्तावेज के मुताबिक पीड़ित (पहचान जाहिर नहीं की गई) को सुंदर लड़कियों की तस्वीर दिखाकर 200 दिरहम (करीब 3,950 रुपए) में मसाज करने की पेशकश की गई, जिसपर पीड़ित ने ऐप पर मौजूद फोन नंबर पर संपर्क किया एवं नवंबर 2020 में दुबई के अल रफा इलाके स्थित अपार्टमेंट गया।

पीड़ित ने बताया कि जब  वह अर्पाटमेंट में गया तो वहां पर चार अफ्रीकी महिलाएं थीं… उन्होंने  उससे मोबाइल पर बैंक का ऐप खोलने को कहा और रुपए ट्रांसफर कर लिए।  उन्होंने  गले पर चाकू रख धमकी दी और थप्पड़ भी मारे।”

पीड़ित ने बताया कि एक महिला ने उसका क्रेडिट कार्ड छीन लिया और एटीएम से 30 हजार दिरहम (5,92,586 रुपए) निकाल लिए जबकि एक दिन तक उसे अपार्टमेंट में बंधक बनाकर रखा गया एवं महिलाओं ने बैंक खाते से 2,50,000 दिरहम (49,38,219 रुपये) निकाल लिए। पीड़ित ने बताया, ‘‘उन्होंने  उसका आईफोन लेने के बाद ही अर्पाटमेंट से जाने दिया। बाद में उसने  इसकी जानकारी बैंक को दी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।”

पुलिस ने बताया कि तीन नाइजीरियाई महिलाओं को शारजाह से गिरफ्तार किया गया है जबकि चौथी महिला अब भी फरार है। पुलिस ने बताया, ‘‘एक महिला ने स्वीकार किया है कि वह टिंडर ऐप के जरिये खूबसूरत महिलाओं की तस्वीर दिखा मसाज का लालच देती है।

वे पीड़ित को अपार्टमेंट में बंद रखती हैं और उनके खाते से पैसे निकाल देश से बाहर मौजूद खातों में हस्तांतरित करती हैं।” पुलिस ने बताया कि तीनों महिलाओं के खिलाफ लूट, धमकी देने, पीड़ित को गैरकानूनी तरीके से बंधक बनाने एवं वेश्यावृत्ति करने का मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement