HomeViral Newsशादी में नहीं मिली बुलेट तो दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत,...

शादी में नहीं मिली बुलेट तो दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, सब हुए हैरान

Groom Left the Marriage: हर किसी के जीवन में शादी वाला दिन बेहद अहम होता है. लोग इसके लिए काफी पहले से तैयारी करते हैं.  दहेज प्रथा के खिलाफ कई सामाजिक संगठन काम कर रहे हैं, लेकिन कई जगहों पर आज भी दहेज प्रथा का रिवाज है. दहेज से जुड़ा एक अजीबो गरीब मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है, जहां दहेज में बाइक न मिलने के कारण दूल्हा शादी से भाग गया.

विवाह कार्यक्रम में मौजूद थे मंत्री

जानकारी के मुताबिक, या मामला कानपुर के शरीफापुर गांव की है. यहां एक मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें 144 जोड़े शामिल हुए. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के मंत्री धर्म पाल सिंह भी मौजूद रहे.

पानी लेने के बहाने निकला था मंडप से बाहर

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, दूल्हा एक गिलास पानी लेने के बहाने एक मिनट के लिए मंडप से निकला और विवाह स्थल से गायब हो गया. जब वो नहीं लौटा तो उसे काफी ढूंढा गया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. बाद में लड़की की मां ने अधिकारियों को बताया कि दूल्हे ने दहेज में बाइक की मांग की थी.

दहेज में बुलेट मोटर साइकिल

एक अधिकारी ने कहा, ‘जब दुल्हन ने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए उसकी ये मांग पूरी न होने की बात बताई, तो दूल्हे ने बाहर निकलने की योजना बनाई और भाग गया.लड़की की मां ने बताया कि दूल्हा दहेज में बुलेट मोटर साइकिल की मांग कर रहा था. वहीं, जिला समाज कल्याण अधिकारी अंजनी कुमार ने बताया कि लड़के का मन शादी का नहीं था, इसलिए पानी पीने के बहाने निकल गया. अगर दहेज का मामला है तो पीड़ित कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराएं.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES
IBN News 24

Most Popular