ICICI बैंक ने लॉन्च किया ‘Festive Bonanza’, जानें- कैसे मिल सकता है आपको 25,000 रुपये तक का कैशबैक

नई दिल्ली: निजी ऋणदाता ICICI बैंक ने गुरुवार को त्योहारी सीजन की शुरुआत में अपने ग्राहकों के लिए ‘Festive Bonanza’ लॉन्च करने की घोषणा की है। ग्राहक बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, उपभोक्ता वित्त या कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके 25,000 रुपये तक की बचत और कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक अपने बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से ईएमआई भुगतान करके भी इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

बैंक की ओर से बताया गया, ‘हमें अपने ग्राहकों के लिए ‘Festive Bonanza’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जिसमें खरीद और खर्च पर ढेर सारे ऑफर्स, छूट और कैशबैक शामिल होंगे। हमने उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला में अग्रणी ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ सहयोग किया है।

इसके अलावा, बैंक ने अपने सभी बैंकिंग समाधानों में उत्सव के लाभ पेश किए हैं। इनमें होम लोन, बैलेंस ट्रांसफर, प्रॉपर्टी पर लोन, पर्सनल लोन, ऑटो लोन, टू व्हीलर लोन शामिल है। आईसीआईसीआई बैंक के कार्यकारी निदेशक राकेश झा ने लॉन्च के मौके पर कहा, हमें उम्मीद है कि ये ऑफर हमारे ग्राहकों के लिए बहुत खुशी और उत्साह लाने में सक्षम होंगे।

आईसीआईसीआई बैंक ने इलेक्ट्रिक्स और गैजेट्स, ज्वैलरी, ऑटोमोबाइल, फर्नीचर आदि श्रेणियों में ग्राहकों की त्योहारी मांगों को पूरा करने के लिए कई ऑफर्स तैयार किए हैं।

आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके सभी श्रेणियों में आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं। वे अपनी खरीदारी की पेमेंट के लिए कार्डलेस ईएमआई और नो-कॉस्ट ईएमआईजैसी सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

Advertisement