IAS अफसर बनीं मॉडल ने दर्ज करवाई FIR …लगाया ये गंभीर आरोप

मिस इंडिया फाइनलिस्ट रहीं ऐश्वर्या श्योराण यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा पास करने के बाद से खबरों में हैं। दरअसल, मॉडल ऐश्वर्या मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं, लेकिन इस साल उन्होंने सिविल सेवा परीक्षा में 93 वीं रैंक हासिल की है, जिसके बाद से हर कोई उनके बारे में सर्च कर रहा है। उनके खबरों में आने के साथ ही सोशल मीडिया पर उनके लिए सर्चिंग बढ़ गई है और ऐसे में लोगों ने उनके नाम पर फेक आईडी बनाना शुरू कर दी है।

ऐसे में मॉडल के 16 से ज्यादा फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बन गए हैं। अब इंस्टाग्राम पर बने इतने अकाउंट्स को लेकर ऐश्वर्या ने मुंबई के कुलाबा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। कोलाबा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि ऐश्वर्या श्योराम को 16 से ज्यादा फेक अकाउंट मिले, जिसके बाद गुरुवार को शिकायत दर्ज करवाई गई है। लाइव मिंट की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी ने बताया कि ऐश्वर्या का इंस्टाग्राम पर अकाउंट नहीं है।

उन्होंने बताया, ‘हमने शिकायतकर्ता की नकली प्रोफाइल बनाने को लेकर सूचना और प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 के तहत अज्ञात व्यक्तियों को पकड़ा है। बता दें कि मॉडल के पिता अजय कुमार, सेना में कर्नल हैं और उनकी अभी में ड्यूटी है। बता दें कि ऐश्वर्या एक मॉडल हैं और 2016 मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और सिविल सेवा परीक्षा में पास होने के बाद उनकी काफी चर्चा हो रही है।

मिस इंडिया ने लिखा- ‘एश्वेर्या श्योराण, फेमिना मिस इंडिया 2016 की फाइनलिस्ट, कैंपस प्रिंसेस दिल्ली 2016 , फ्रेशफेस की विजेता दिल्ली 2015 ने सिविल सेवा परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 93 हासिल करते हुए हमें गौरवान्वित किया है। उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई।’ खास बात है कि ऐश्वर्या ने यह परीक्षा पहले प्रयास में पास कर ली है, जबकि यूपीएससी की क्रेक करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है।

Advertisement