HomeCrimeपति से तलाक लेकर तुझसे शादी करूंगी', महिला ने पायलट को लगाया...

पति से तलाक लेकर तुझसे शादी करूंगी’, महिला ने पायलट को लगाया 59 लाख रुपये का चूना, जानें पूरा मामला

पति से तलाक लेकर शादी करने का वादा कर नोएडा की एक महिला ने सांगली के एक पायलट को 59 लाख रुपए का चूना लगाया है. यह हादसा महाराष्ट्र के सांगली के मिरज में रहने वाले पायलट के साथ हुआ है.

पहले दिल लूट लिया फिर वो महिला इस पायलट से 58 लाख 92 हजार रुपए लूट ले गई. जब पैसे वापस मांगा तो वह अपनी मां से कह कर झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी. इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ सांगली स्थित मिरज के महात्मा गांधी चौक पुलिस थाने में केस  दर्ज किया गया है.

लुट चुके पायलट का नाम आतिश शिंगे है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक आतिश की जान-पहचान उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाली हिना खान से हुई. जान-पहचान दोस्ती में बदली और फिर आतिश को हिना से प्यार हो गया. आतिश के प्रेम प्रस्ताव को स्वीकर करते हुए हिना ने उससे कहा, ‘मेरी शादी हो चुकी है. फिर भी मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं. इसके लिए मुझे अपने शौहर से तलाक लेना पड़ेगा. लेकिन एक मुश्किल है.’

‘ऐ दिल है मुश्किल, तलाक के बाद करूंगी शादी लेकिन पहले पूरी करनी है मंज़िल’

आतिश ने जब हिना से पूछा कि शौहर से तलाक लेने में दिक्कत क्या है, तो हिना ने कहा, ‘मैं अपने शौहर से तलाक तो आज ले लूं. लेकिन उससे पहले मुझे अपनी मंजिल हासिल करनी है. मुझे भी पायलट बनना है. इसके लिए मुझे कुछ पैसों की ज़रूरत है.’ ऐसा कह कर हिना खान ने आतिश शिंगे से पायलट बनने के लिए 58 लाख 92 हजार रुपए लिए.

मुंबई, मिरज और मंगलुरु, अलग-अलग ठिकानों में ठगने का काम था शुरू

आरोपी हिना खान ने आतिश से मुंबई, मिरज और मंगलुरु जैसे अलग-अलग ठिकानों में ये पैसे लिए. हिना ने ये पैसे पायलट बनने के बाद लौटा देने का वादा किया था. लेकिन जब आतिश को यह लगने लगा कि ना तो वो पैसे लौटाने वाली है और ना ही उससे शादी का वादा निभाने वाली है, तब आतिश ने पैसे मांगने में सख्ती और चुस्ती दिखाई.

रोज नया बहाना बनाया, वादा नहीं निभाया

हिना खान आतिश शिंगे को पिछले छह-सात सालों से जानती थी, इसलिए अलग-अलग बहाने से वो पैसे लौटाने के लिए और वक्त मांग लेती थी. कभी वो कहा करती थी कि जमीन बेच कर पैसे लौटाएगी तो कभी कहती थी कि वो जमीन उसके नाम करने को तैयार है. कभी कहा करती थी कि उनके पिता को सरकार की ओर से 12 करोड़ रुपए की रकम वापस मिलने वाली है. जब वो रकम मिल जाएगी, तब उसे लौटा देगी.

पुलिस खोज रही महिला चीटर को, जिसने चूना लगाया लवर को

इसके बाद जब आतिश ने पुलिस शिकायत करने की बात की तो हिना खान ने उससे पलट कर कहा कि वो अपनी मां से कह कर उसे झूठे केस में फंसा देगी. तंग आकर आखिर आतिश शिंगे ने हिना खान के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवा दी. पुलिस आरोपी महिला को खोज रही है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular