पानीपत: पत्नी की बेवफाई से दुखी पति ने लगाया फंदा, कुछ दिन पहले देवर के साथ भागी थी महिला

पानीपत: पानीपत के कचरोली गांव से रिश्तो को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है जहां शादीशुदा महिला अपने देवर के साथ फरार हो गई। इसी के चलते क्षेत्र में बदनामी के डर से पति ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल लाया गया।

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके बेटे धर्मेंद्र की शादी करीब 2 साल पहले हुई थी। पुत्र वधू पिछले 8 10 दिन से अपने चचेरे देवर के साथ घर से फरार हो गई थी। जिसके बाद उन्हें ढूंढने का काफी प्रयास किया गया  और बेटे को उनके ठिकाने का पता चला।

उससे पहले लड़के का मामा उन्हें वहां से निकालकर ले गया और उनके परिजनों को सूचना दी गई कि उन्हें ले जाए जब वह पुत्रवधू को लेने पहुंचे तो वहाँ हाथापाई हो गई और विवाद के चलते वहां से लौटना पड़ा। जिसके बाद उनकी ओर से बेटे को जान से मारने की धमकी दी गयी।

इन सब चीजों के चलते बेटे ने घर में ही फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में लाया गया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement