प्यार की सनक: 29 वर्ष की शादी पड़ी कमजोर! पति ने प्रेमिका के लिए पत्नी को दिया जहर

हरियाणा के पलवल जिले में प्रेमप्रसंग के चलते हत्या करने की कोशिश की गई। आरोप एक पति पर लगे हैं। उसने प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी को जहर देकर मारने की कोशिश की। तबीयत बिगड़ने पर पत्नी दवाई लेने अस्पताल गई तो पता चला कि उसके शरीर में जहर है और समय पर उपचार होने से उसकी जान बच गई।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस प्रवक्ता संजय कादियान ने मामले की पुष्टि की और घटना के बारे विस्तार से जानकारी भी दी।

कादियान ने बताया कि न्यू कॉलोनी निवासी मीना कुमारी की शादी करीब 29 वर्ष पूर्व मीरपुर कौराली निवासी सतीश कुमार के साथ हुई थी। उनके दो बच्चे हैं, एक लडका और एक लड़की है। पिछले करीब 6-7 वर्ष से सतीश कुमार की दोस्ती रिमा नाम की लड़की से है। पीड़िता का आरोप है कि दोनों के नाजायज संबंध हैं और वे शादी करना चाहते हैं।

पीड़िता ने बताया कि उसने खुद उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। जब उसने विरोध किया तो सतीश ने उसके साथ मारपीट की। रिमा ने भी धमकी दी कि वह उसे जान से मार देगी। उसके बाद पीड़िता घर बसाने की नियत से चुप रही और इस बारे में किसी को नहीं बताया।

गत 24 फरवरी को सतीश देर से घर पर आया तो उसने कारण पूछा। जवाब में सतीश ने कहा कि वह रिमा के साथ था। पीड़िता ने विरोध किया तो सतीश ने उसके साथ मारपीट की। 25 फरवरी की सुबह सतीश ने एक गोली खाने को दी और कहा कि इससे तबीयत ठीक हो जाएगी। लेकिन उसे खाने के बाद वह बेहोश होने लगी और बिस्तर पर लेट गई। कुछ देर बाद सतीश ने उसे नींद से जगाया और दही खिलाई।

दही खिलाने के बाद सतीश ने कहा कि सो जा आज के बाद फिर कभी नहीं उठेगी और मैं रिमा से शादी करुंगा। पीड़िता का कहना है कि मेरे पति सतीश और उसकी दोस्त रिमा ने साजिश के तहत उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए जहर दिया। इस बयान के आधार पर पुलिस ने सतीश और उसकी दोस्त रिमा के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया।

Advertisement