कोरोना के डर से पति ने बुक कर डाली पूरी फ्लाइट, अकेले मियां-बीवी ने किया पूरा सफर

नई दिल्ली। कोरोना का खौफ लोगों के जहन से अभी तक कम नहीं हुआ है शायद यही वजह है कि हालात के सामान्य होने के बावजूद भी लोग सफर करने से डर रहे हैं। सरकार की ओर से मिली हवाई सफर की मंजूरी के बाद भी लोग एहतियात बरत रहे हैं।

कोरोना के प्रति कुछ ऐसा ही डर इंडोनेशिया के एक शख्स में भी देखने को मिला। उसने अपनी पत्नी के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए पूरी की पूरी पैसेंजर फ्लाइट ही बुक कर ली। वह नहीं चाहता है कि उसे या उसकी पत्नी को इस भयानक बीमारी की जद में आना पड़े। तभी शख्स ने पैसों की परवाह किए बगैर पूरी फ्लाइट बुक कर ली और दोनों ने पूरे प्लेन में अकेले ही सफर किया।

इस अनोखी घटना को खुद उस पैसेंजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। शख्स का नाम रिचर्ड मुलज़ादी है। वह इंडोनेशिया का रहने वाला है। उसने अपनी पत्नी के साथ विमान में अकेले सफर करने वाली तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, वह और उनकी पत्नी चाल्विन चांग कोरोना वायरस को लेकर बेहद डरी हुई थी। इसी वजह से उन्होंने पूरे प्लेन को बुक करके अकेले ट्रैवल करने का फैसला लिया।

तस्वीरों में देखा जा सकता है की रिचर्ड के आसपास की सारी सीटें खाली थीं। पूरे प्लेन में सिर्फ रिचर्ड और उनकी पत्नी अकेले बैठे हुए थे। विमान में महज मियां बीवी के सफर करने की पुष्टि खुद विमान संचालन कंपनी ने भी की है। मालूम हो कि रिचर्ड इंडोनेशिया के बड़े कारोबारी हैं। उन्हें अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल के लिए जाना जाता है। रिचर्ड ने बताया कि एक चार्टर प्लेन की तुलना में पैसेंजर विमान की बुकिंग सस्ती थी इसलिए उन्होंने पूरे विमान को बुक कर दिया था। हालांकि निजी कारणों के चलते उन्होंने भुगतान की राशि का खुलासा नहीं किया।

Advertisement