इंसानियत शर्मसार! ऑनलाइन फेम पाने के लिए इस लड़के ने कुत्तों को झील में फेंका, देखें वीडियो

एक बेहद शर्मसार करने वाली और आमानवीय घटना सामने आई है, जिसमें एक शख्स एक आवारा कुत्ते को उठाकर झील में फेंकते हुआ नज़र आया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. भोपाल की इस घटना में कुत्ते को फेंकते हुए यह शख्स कैमरे में देखकर मुस्कुरा भी रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में हिंदी फिल्म कमांडो 3 का एक गाना सुना जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान भोपाल शहर के टीला जमालपुरा इलाके में रहने वाले सलमान खान के रूप में हुई है. वह इस समय फरार है. वह पहले भी जानवरों के साथ ऐसा व्यवहार करता रहा है.

वीडियो क्लिप से दावा किया जा रहा है कि इसे भोपाल के श्यामला हिल्स इलाके में बोट क्लब में ऊपरी झील के किनारे खड़ी रेलिंग के पास देर शाम या रात के दौरान शूट किया गया था.

भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद वली ने कहा कि वीडियो का संज्ञान लिया गया है. जबकि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामसनेही मिश्रा ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 429 (किसी भी जानवर को मारकर या उसकी हत्या) के तहत एक मामला दर्ज किया गया था.

उन्होंने कहा कि श्यामला हिल्स पुलिस मामले की जांच कर रही थी और आरोपियों के स्थान का पता लगा लिया गया. हालांकि, उन्होंने अधिक जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया. मिश्रा ने यह भी कहा कि लगता है कि वीडियो अपर लेक के बोट क्लब रोड पर शूट किया गया था.

Advertisement