हरियाणा मे फिर चली गोलिया, होटल मालिक की गोलियां मार कर हत्या

रोहतक। रोहतक में हत्याओं का सिलसिला रुक ही नहीं रहा। बस स्टैंड के नजदीक सेक्टर- छह रोड पर पोल गार्डन के पास एक होटल में हथियारबंद चार युवक घुस गए। एक आरोपी ने होटल मालिक को गन प्वाइंट पर बंधक लिया और बाकी कमरों की तलाशी लेने लगे। इसी दौरान एक कमरे में सो रहे युवक रवि नांदल (32) निवासी गढ़ी बोहर को आरोपी गन प्वाइंट पर होटल से बाहर लेकर आए।

बाहर लाने के करीब तीन-चार मिनट बाद आरोपियों ने छह-सात गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

मामले की सूचना होटल मालिक ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही अर्बन एस्टेट थाना पुलिस, सीआईए व बस स्टैंड चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।  पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की। जांच में पाया गया कि रवि को सिर व कमर में गोलियां मारी गई हैं।

Image result for हरियाणा में फिर चली गोलियां, होटल मालिक की गोलियां मार कर हत्या

पुलिस ने वारदातस्थल का निरीक्षण कर गोली के तीन खोल बरामद किए व शव को पीजीआई भिजवाया। जहां परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस के अनुसार मामला पुराना रंजिश से जुड़ा है। परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

 मृतक रवि की करीब दो साल पहले शादी हुई थी। वह एक साल की बेटी का पिता था। मृतक रविन्द्र उर्फ़ रवि गढ़ी बोहर गांव का रहने वाला, 2 दिन से वह घर नहीं गया था। हत्या के कारण का अभी खुलासा नही हुआ है तथा  पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement