सपना को लेकर उनकी मां ने किया बड़ा खुलासा, बिना बैंड-बाजे के 2 बार हुई शादी, देखिए PICS

सिंगर डांसर सपना चौधरी की शादी और बेटा होने की खबर ने सबको चौंका दिया। सपना चौधरी के पीआरओ चरण सिंह सहरावत ने बताया था कि रविवार रात एक निजी अस्पताल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। सपना ने अपनी शादी की खबर को सार्वजनिक नहीं की जिस कारण ट्रोलर ने उऩ्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया वहीं इन सबके बीच सपना के पति वीर साहू ने लाईव होकर सपना पर सवाल उठाने वालों को मंहतोड़ जवाब दिया है।

वहीं इस शादी की असल सच्चाई सपना की मां ने बताई है । सपना चौधरी की मां नीलम ने बताया है कि उनकी बेटी की शादी तो दिसंबर 2019 में ही हो गई थी, वो भी संत महात्माओं की उपस्थिति में और एक सादे विवाह समारोह में। यह समारोह 15 दिसंबर 2019 को यूपी के बलिया में आयोजित किया गया था। वीर साहू के साथ सपना चौधरी यहां एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आईं थी। यहीं पर संत महात्माओं के सामने उन्होंने वीर से सांकेतिक शादी कर ली थी।

बद्री विशाल के अनुसार, सपना सेलिब्रिटी के तौर पर नहीं, बल्कि एक आम आदमी की तरह ही आईं थीं। यहां उन्होंने वीर साहू के साथ वैवाहिक संबंध को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की तो ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में एक सादे आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया।

यहीं उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाकर वैदिक रीति से साथ जीवन जीने का संकल्प लिया। इस दौरान कार्यालय में केवल उनके मैनेजर और कुछ करीबी तथा फाउंडेशन के कुछ सदस्य ही मौजूद थे। यहां से लौटने के बाद दोनों ने जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज भी की, लेकिन इसे सार्वजनिक नहीं कर पाए, क्योंकि इसी दौरान वीर के फूफा जी का निधन हो गया।

कौन है सपना के पति

आपको बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू एक गायक और हरियाणवी अभिनेता हैं। उन्हें ‘बब्बू मान’ के नाम से भी जाना जाता है। संगीत उनका जूनून है और इस क्षेत्र में करियर बनाने के लिए वीर ने MBBS की पढ़ाई भी छोड़ दी थी, वीर को लोकप्रियता साल 2016 में आए म्यूजिक वीडियो ‘ठाडी बॉडी’ हासिल हुई और इसके बाद इन्होंने पलट कर नहीं देखा।

Advertisement