हरियाणा के इस जिलें में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, महिलाओं के साथ ऐसे हाल में मिले सात लोग

बल्लभगढ़। हरियाणा जिले के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन के पास नवलु कॉलोनी स्थित एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो इस घर में कोई पड़ोसी नहीं जाता था। घर में रहने वाले आसपास के लोगों से ज्यादा मेल-जोल भी नहीं रखते थे। केवल ये देखने को मिलता था कि रोजाना बाहर से लोग आते थे।

बतादे कि पुलिस ने सूचना के आधार पर मकान में छापा मारा और तीन महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मकान मालिक सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मकान में चल रहे इस धंधे को इतनी शातिर तरीके से चलाया जा रहा था कि कुछ ही दूरी पर बनी बस अड्डा पुलिस चौकी को अभी तक इसकी भनक नहीं लग पाई थी। अब पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। अभी उसकी गिरफ्तारी नही हो पाई है।

साथ ही आपको जानकारी दें दें कि एक युवती, दो महिलाओं और चार युवकों को मौके से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। दरअसल शुरुआती जांच से मालूम हुआ कि ज्यादातर ग्राहक एक दूसरे की जानकारी से ही आते थे। नए लोगों से संपर्क नहीं किया जाता था।


Advertisement