पत्नी को कहा, ‘कोरोना हो गया मरने वाला हूं’, 3 महीने बाद गर्लफ्रेंड के साथ इंदौर में मिला

जहां सारी दुनिया को कोरोना के चलते नुक्सान उठाना पड़ रहा है, वहीं एक बन्दे ने इस महामारी में निजी फ़ायदा ढूंढ लिया. दरअसल, नवी मुंबई में अपनी पत्नी के साथ रह रहा अमरदीप एक कॉल के ज़रिये अपनी पत्नी को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देता है और उसके बाद लगभग गायब सा ही हो जाता है. मगर पुलिस उसे ढूंढ निकालती है.

बाद में जनाब अपनी प्रेमिका के साथ इंदौर में पाए जाते हैं. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, महीनों तक पता करने के बाद उस आदमी का इंदौर में पता लगाया गया और उसे नवी मुंबई में वापस लाया गया. पुलिस ने अब उसे उसकी पत्नी को सौंप दिया है.

24 जुलाई को, 28 वर्षीय अमरदीप ने नवी मुंबई में अपनी पत्नी को फोन किया और कहा कि उसे COVID-19 संक्रमण हो गया है और वो मरने वाला है. उसने अपनी लोकेशन की जानकारी नहीं दी और फ़ोन स्विच ऑफ़ कर दिया. उसकी मोटरसाइकिल भी उसके बहनोई ने सड़क पर पड़ी मिली. जिसके बाद परिवार ने अमरदीप के गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवा दी. पुलिस ने उसकी बाइक वाशी से बरामद करने के बाद कोरोनोवायरस परीक्षण केंद्रों, अस्पतालों और यहां तक ​​कि वाशी नाले में उसकी तलाश की. उसका फोन स्विच ऑफ होने की वजह से उसे ट्रेस करना और भी मुश्किल हो गया.

आख़िरकार फ़ोन पिछले सप्ताह इंदौर में ट्रेस हो गया. वो एक किराए के घर में फ़ेक पहचान के साथ रहा रहा था. इस दौरान उसके एक्स्ट्रा मेरिटल अफ़ेयर का खुलासा हुआ. फिर पुलिस उसे नवी मुंबई वापस लाई और उसकी पत्नी को सौंप दिया गया.

Advertisement