HomeHaryanaहरियाणा: होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस रेड में मिले...

हरियाणा: होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस रेड में मिले कई जोड़े

यमुनानगर के पॉश इलाकों में कॉलेजों के आसपास बने छोटे-छोटे होटल और कैफे आदि के बंद दरवाजों के पीछे की काली हकीकत आज उस समय बेपर्दा हो गई. जब शहर पुलिस ने होटल टिम्स कैफे में रेड कर छोटी सी जगह से 2 दर्जन से भी अधिक जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर होटल के डेली रजिस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है.

होटल के कमरों में सिर झुका कर जमीन पर नजरें गड़ाए बैठे यह युवक और युवतियां मीडिया कैमरों से अपने चेहरे छुपा रहे थे. दरअसल इन सभी को पुलिस ने आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथों पकड़ा है. पुलिस ने होटल के रजिस्टर मे जब चेक किया तो वहां इनका कोई रिकॉर्ड नहीं मिला. दो दर्जन से भी अधिक इन युवक युवतियों को हिरासत में लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस इस मामले से जुड़ी सभी परते खंगाल रही है, एसएचओ कमलजीत ने बताया कि होटल में शराब भी पिलाई जा रही थी. होटल के पास शराब पिलाने को लेकर किसी भी तरह का लाइसेंस नहीं मिला.

होटल में देह व्यापार का धंधा कब से चलाया जा रहा था यह बात जांच के बाद सामने आएगी. बरहाल 2 दर्जन के करीब लोगों को हिरासत में लेकर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

वहीं पुलिस ने बताया कि टिम्स नामक होटल में रेड की गई है. इनके पास लड़के लड़कियों के कोई दस्तावेज नहीं मिले. होटल में अनैतिक कार्य हो रहे थे जिसको लेकर कार्रवाई की गई है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular