हरियाणा के मुख्यमंत्री ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर किया शोक व्यक्त

चंडीगढ़ : सुशांत सिंह राजपूत मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर (कम्युनिटी पुलिसिंग और आउटरीच)  ओपी सिंह, आईपीएस, की पत्नी के भाई थे। मुख्यमंत्री खट्टर ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह फिल्म जगत के साथ साथ समाज के लिए अपूर्णिय क्षति है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हुई क्षति को पूरा नहीं किया जा सकता।

कम समय में ही टेलीविजन के बड़े सितारे से बड़े पर्दे पर छाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस तरह से दुनिया को अलविदा कहेंगे किसी ने नहीं सोचा था। फिल्म ‘‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’’ से सबके दिलों में अपने लिए अलग जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

34 साल के सुशांत की बड़े पर्दे पर आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ‘‘छिछोरे’’ थी। टेलीविजन धारावाहिक ‘‘पवित्र रिश्ता’’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘‘काई पो छे!’’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘‘शुद्ध देसी रोमांस’’, ‘‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’’, ‘‘राबता’’, ‘‘केदारनाथ’’ और ‘‘सोनचिड़िया’’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

Advertisement