सपना चौधरी पर बरसे हर्ष छिकारा, बोले – मेरे पै केस दर्ज करवा दिया, सपना नै तै मै देखूंगा

रोहतक। हरियाणा की देसी क्वीन और युवा दिलो की धड़कन कलाकार सपना चौधरी व वीर साहू की जबसे शादी हुई है और सपना के मां बनने की जबसे खबर आई है तब से यह मामला सुर्ख़ियों में है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर जमकर बवाल भी हो चूका है जिसके चलते इस क्यूट कपल की निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने पर दर्ज करवाए गए मामले में हांसी पुलिस ने हर्ष छिकारा को गिरफ्तार कर लिया है। अब यह मामला तूल पकड़ गया है।

सपना चौधरी व वीर साहू ने 21 दिन पहले हांसी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी जिस पर पुलिस ने नवीन पंघाल व हर्ष छिकारा को नामजद करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था। आज पुलिस ने हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर दिया है। हर्ष छिकारा अपने समर्थकों के साथ पुलिस के बुलाने पर हांसी पुलिस थाने में पहुंचे थे। समर्थकों ने कहा  अगर हर्ष छिकारा को छोड़ा नहीं गया तो आंदोलन होगा।


 

बता दें पुलिस का नोटिस मिलने के बाद हर्ष छिकारा फेसबुक पर लाइव आए और पुलिस द्वारा छोटी दीवाली के दिन थाने में पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने लाइव आकर अपनी बात कही तो एक पोस्‍ट  भी लिखा है कि बड़े दुर्भाग्य की बात है पहली बार ऐसा कानून देख रहा हूं जो बधाई देने पर भी मुकदमा दर्ज हो जाता है। उन्होंने लिखा कि खैर, छोड़ो मुझे प्रशासन पर पूर्ण रूप से विश्वास है जो भी मेरे साथ होगा उसको भुगतने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि वीर साहू के खिलाफ भी लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज है, लेकिन पुलिस ने उस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जबकि उसे दीवाली के दिन थाने में पूछताछ के लिए बुलाया है।

हर्ष छिकारा ने कहा था कि पुलिस ने सपना के पति वीर साहू पर मामला दर्ज करने के बावजूद किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। जबकि मुझे पुलिस थाने में बुलाया है। सपना चौधरी की सरकार में पैठ है इसलिए पुलिस मुझ पर दबाव बना रही है। वहीं, पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है। क्योंकि हर्ष छिकारा भी हरियाणा के फेमस कलाकार हैं और उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक मौजूद हैं। पुलिस को अंदेशा है कि हर्ष छिकारा व वीर साहू के फैन बड़ी संख्या में हांसी पहुंच सकते हैं। ऐसे में महम में हो चुकी घटना के बाद से पुलिस ज्यादा सतर्कता से काम ले रही है।

बता दें कि सपना चौधरी के मां बनने पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी निजी जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक कॉमेंट पोस्ट किए थे। इसके बाद वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर ऐसे हरकत करने वालों की जमकर क्लास ली थी। वीर साहू व सपना चौधरी द्वारा हांसी पुलिस में दी शिकायत में कहा था कि उनकी पर्सनल लाइफ के संबंध में सोशल मीडिया पर हर्ष छिकारा द्वारा पोस्ट की गई थी जिस पर कुछ लोगों ने अभद्र कॉमेंट किये थे। दंपति की तरफ से हर्ष छिकारा को पोस्ट हटाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया।

इसके अलावा नवीन पंघाल द्वारा एक वीडिया में सपना चौधरी व वीर साहू की जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक शब्द बोले गए थे। वीर साहू अपने समर्थकों के साथ नवीन पंघाल को सोशल मीडिया पर चैंलेंज देते हुए महम चौबीसी चबूतरे पर भी पहुंचे थे। इस मामले में रोहतक पुलिस ने कोरोना महामारी में शारीरिक दूरी का नियम तोड़ने पर वीर साहू व करीब 70 अन्य युवकों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

हांसी पुलिस में वीर साहू व सपना चौधरी की तरफ से भी नवीन व हर्ष छिकारा के खिलाफ शिकायत दी गई थी। जिला पुलिस की साइबर सेल ने मामले की प्रारंभिक जांच की और सिटी थाना में दोनों के खिलाफ मानहानि करने, धमकी देने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीँ हांसी के एसपी लोकेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस के पास सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कॉमेंट करने के संबंध में शिकायत आई थी। इस मामले में प्रारंभिक जांच करने के बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था। हर्ष छिकारा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

Advertisement