SpiceJet के यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब फ्लाइट में ले सकेंगे ये मजा

नई दिल्ली. एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने कहा कि एयरलाइन अपने विमानों में जल्द ही ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस शुरू करेगी. उन्होंने यह जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी अगले कुछ महीनों में अपने विमान बेड़े में बोइंग-737 मैक्स विमान (Boeing 737 Max Aircraft) को शामिल करेगी.

स्पाइसजेट के पास 91 विमानों का फ्लीट

स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक, एयरलाइन के पास 91 विमानों का फ्लीट है, जिसमें 13 मैक्स विमान हैं और 46 बोइंग-737 विमान के पुराने संस्करण मौजूद हैं. एयरलाइन की 17वीं वर्षगांठ पर सिंह ने कर्मचारियों को अपने ईमेल में कहा कि स्पाइसजेट मंछली बेसिस पर ज्यादा यात्रियों के साथ उड़ान भर रही है और आने वाले महीनों में इसमें बढ़ोतरी होने की उम्मीद है.

सिंह ने कहा, ‘बोइंग 737 मैक्स विमान सफलतापूर्वक सेवा में लौट आया है और इसे यात्रियों की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली है. एयरलाइन की अगले कुछ महीनों में अपने सभी पुराने विमानों को मैक्स से बदलने और बेड़े में कई मैक्स विमानों को शामिल करने की योजना है.

हाल ही में कंपनी ने पेश किया है को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड

उन्होंने कहा, ‘हम इस साल अपने नेटवर्क में नए प्रोडक्ट्स और नए रूट्स को जोड़ेंगे. हमारे लॉयल्टी कार्यक्रम स्पाइसक्लब ने हाल ही में अपना को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पेश किया है. हमें उम्मीद है कि जल्द ही हमारे विमान में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस शुरू हो जाएगी.सिंह ने कहा कि स्पाइसजेट के नेटवर्क का विस्तार भारत और दुनिया भर में नए डेस्टिनेशन को जोड़ने के लिए किया जाएगा.

Advertisement