गे नर्स ने अस्पताल के बाथरूम में कोरोना मरीज के साथ संबंध बनाए, PPE किट वहीं छोड़ी

इंडोनेशिया के एक हॉस्पिटल में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक गे नर्स ने कोरोना मरीज के साथ अस्पताल के टॉयलेट में सेक्स संबंध बनाए. इस मामले की जांच की जा रही है, अस्पताल के टॉयलेट में एक PPE किट भी मिली है.

इस घटना के चलते हंगामा खड़ा हो गया है क्योंकि देश में LGBTQ कम्युनिटी के अधिकारों को लेकर लड़ाई चल रही है.  मरीज के व्हॉट्सएप स्टेटस का स्क्रीन शॉट शेयर करने के बाद दोनों के बीच सेक्सुअल इंटरकोर्स का पता चला. इसमें एक फोटो हेल्थ वर्कर की पीपीई किट का भी है जो बाथरूम के फर्श पर पड़ा हुआ है.

मरीज कोरोना पॉजिटिव

इंडोनेशिया में चल रहे स्वास्थ्य संकट के बीच जकार्ता के विस्मा एटलेट इमरजेंसी अस्पताल का ये मामला सामने आया. जहां गे नर्स और एक कोरोना पेशेंट के बीच सेक्सुअल संबंधों की जानकारी मिली. सेंट्रल जकार्ता पुलिस को मामला सौंपे जाने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया और उनका टेस्ट किया गया.दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि नर्स पर क्या आरोप लगाए गए हैं, ये अभी साफ नहीं हुआ है.

इंडोनेशियाई नेशनल नर्स एसोसिएशन के मुताबिक नर्स पर लीगल चार्जेस लगाए गए हैं. इंडोनेशिया LGBTQ+ के अधिकारों के मामलों में काफी पिछड़ा है. हालांकि वहां समलैंगिक यौन संबंध कानूनी हैं. इसके बावजूद देश में इसे कलंक माना जाता है. सोशल मीडिया पर भी ये मामला सुर्खियों में है.

Advertisement