तीन प्रदेशों को छोड़ कर सारे देश से फल और सब्जियां आएंगी करनाल सब्जी मंडी में

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर (ब्यूरो) करनाल 14 मई, करनाल की नई सब्जी मंडी में महाराष्ट्र, दिल्ली और गुजरात के साथ प्रदेश के रेड जौन के तहत आने वाले जिलों को छोड़ कर समूचे देश से फल सब्जियां और अन्य सामान आएगा। इस आशय के आदेश भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद के प्रयासों से शुगर मिल के एम.डी प्रद्यूम्र कुमार सिंह ने दिए। इससे पहले करनाल सब्जी मंडी में बाहर से आने वाले फलों और सब्जियों पर लगा रखी थी। जब कि पानीपत घरौंडा और कुरुक्षेत्र के साथ अन्य जिलों में कोई पाबंदी नहीं थी।

इस लिए लोकल बैंडर दूसरे जिलों से समान ला रहे थे। इससे परेशान आढ़ती भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद से मिले। भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद से मिलने वालों में सब्जी मंडी के आढ़ती डिम्पी ढींगड़ा, अंशिल सचदेवा, अवतार सिंह तारी, दजविंदर सिंह सोमा, किशन सचदेवा, मिंकू, काकू, राजिंदर कुमार, सन् नी सहगल, रसनीत मक् कड़, तरन आहूजा, विजय सहगल शामिल थे। उन्होंने उनसे अपनी समस्याएं बताई। उन्होंने शुगर मिल के एम.डी से बात की। और आढ़तियों की समस्याओं का निराकरण करवाया।

उसके बाद आढ़ती शुगर मिल के एमडी से मिले। उन्होंने भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद की अनुशंसा पर सब्जी मंडी के आढ़तियों को तीन राज्य महाराष्ट्र दिल्ली गुजरात और रेड जोन को छोड़ कर शेष भारत से फल और सब्जी मंगवाने के आदेश दे दिए। आढ़तियों ने भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद से मिल कर उनका आभार जताया। सब्जी मंडी के आढतियों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, पार्टी जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद औरएम.डी शुगरमिल का आभार जताया।

Advertisement