करनाल: झाड़ियों में खड़ी मिली लावारिस स्प्लेंडर बाइक, बाइक की दोनों नम्बर प्लेट मुड़ी हुई मिली, जाने क्या है बाइक का नंबर

IBN24 न्यूज़/करनाल रिपोर्टर (करनाल): करनाल के कर्ण विहार की गली नम्बर 21 के खाली प्लाट की झाड़ियों में फिर मिली लावारिश स्प्लेंडर बाइक मिली है जिसकी दोनों नंबर प्लेटे मुड़ी हुई थी। कल भी इसी इलाके में एक स्प्लेंडर बाइक के स्पेयर पार्ट्स एक बोरी और शाल में बंद मिले थे जिन्हें सेक्टर 32-33 थाना की पुलिस अपने साथ ले गई थी। आज फिर उसी इलाके में झाड़ियों में खड़ी एक स्प्लेंडर बाइक मिली जिसका नम्बर HR-90A-5972 बताया गया है।

आम लोगो द्वारा पुलिस को सूचना दी गई फिर पुलिस ने मौके पर पहुँच पड़ताल की तो बाइक का नम्बर उचाना उप मंडल में रजिस्टर्ड मिला। जानकारी मिलने पर पार्षद प्रतिनिधि भूपेंद्र नोतना भी मौके पर पहुंचे और अन्देशा जताया कि हो सकता है ये बाइक चोरी की हो या उससे कोई अपराध करके उसे छोड़ दिया गया हो।
जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सेक्टर 32-33 थाना से पुलिस कर्मचारी ऋषिपाल कहते है की मामले की जांच की जाएगी और बाइक के मालिक का पता लगाया जायेगा। उन्होंने कहा कि पता लगाया जायेगा की इस नंबर की बाइक चोरी का कोई मामला दर्ज है या कोई अपराध कर इससे यहां छोड़ गया है। वहीं मौके पर मौजूद इलाके के लोगो ने कहा कि उन्होंने इस बाइक को कल शाम को यहां देखा था और तभी से इसकी नम्बर प्लेट मुड़ी हुई थी।

इलाके के एक व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि उन्होंने पुलिस को इस सम्बन्ध में सूचना भी दी थी लेकिन कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा। खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच में जुटी थी कि आखिर ये बाइक किसकी है और उचाना से करनाल कैसे पहुंची? वहीं इलाके में इस तरह बाइक मिलने से सवाल ये भी उठ रहे है कि क्या कल खाली प्लाट में मिली बाइक और आज मिली बाइक किसी एक ही व्यक्ति द्वारा इस तरह छोड़ी गई है या फिर ये महज एक इत्तिफाक है कि लगातार 2 दिन में एक ही इलाके में थोड़ी दूर पर 2 स्पलेंडर बाइक मिलती है जिनमें एक के स्पेयर पार्ट्स अलग अलग करके प्लाट में छुपाया गया था तो दूसरी बाइक की नम्बर प्लेट मोड़कर उसे प्लाट में खड़ा किया गया था? फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच करने में जुटी हुई है।

बॉक्स: करनाल के कर्ण विहार इलाके से लगातार दो दिन मिली लावारिश बाइक।

Advertisement