अंबाला के सिविल हॉस्पिटल मे हडकंप, 18 घंटे के बच्चे के मुंह में मिली फिनाइल टैबलेट

अंबाला। हरियाणा की ट्विन सिटी के सिविल हॉस्पिटल में उस समय हड़कंप मच गया जब नवजात को इंजेक्शन लगाने के लिए नर्स पहुंची। वहां 18 घंटे के नवजात के मुंह में नर्स को फिनाइल की गोली मिली।

इसके बाद सिविल अस्पताल कैंट प्रशासन में हड़कंप मच गया। नर्स नवजात को निक्कू वार्ड में ले गई। मुंह से गोली निकालने के बाद बच्चे के फूड पाइप की सफाई की गई। बच्चे को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। बीसी बाजार चौकी के इंचार्ज संजय ने बताया कि नवजात की मां प्रसूता राधा ने किसी पर शक न होने की बात कही है। कैंट की डेहा बस्ती निवासी राधा बुधवार दोपहर अस्पताल में भर्ती हुई थी।

 कल शाम 5 बजे बेटे को जन्म दिया। डिलीवरी के बाद राधा को वार्ड में शिफ्ट किया गया। आज सुबह नर्स ने प्रसूता के रिश्तेदारों से बच्चे को टीका लगाने के लिए लाने को कहा।

काफी देर तक बच्चा नहीं लाया गया तो नर्स बच्चे को लेने वार्ड में गई। बच्चे के मुंह से लार निकलती देखी तो चेक करने पर बच्चे के मुंह में फिनाइल की गोली मिली। पहली नजर में देखने में आ रहा है कि बच्चे की हत्या की नीयत से उसके मुंह में गोली डाली गई है।

Advertisement