छत पर मिला नोटों का बैग: गड्डियां देख हिल गया पूरा परिवार, जानिए पूरा मामला

धनतेरस और दिवाली का समय चल रहा है सभी भगवन से बस यही कामना करते है की उनके घर पर कभी धन की कमी न हो। साथ ही भगवन की कृपा दृस्टि से धन की बरसात होने लगी हो ऐसा अपने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल एक कहवत है कि कहते हैं कि ऊपर वाला जब भी देता है, छप्पड़ फाड़ कर देता है। ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले एक परिवार के साथ। धनतेरस से पहले इस परिवार को उनके घर की छत पर लाखों रुपये कैश और महंगे गहनों से भरे दो बैग मिले। जिसे देख परिवार हैरान हो गया।

लेकिन परिवार वालों ने लालच ना करते हुए इस मामले में पुलिस को जानकारी दी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि ये कैश और गहने पड़ोस में हुई चोरी का है। मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ के में मंगलवार को पवन सिंघल के घर में चोरी हो गई थी। चोर ने उनके घर से करीब 40 लाख रुपये की कैश और जेवर की चोरी की थी। फिर उसके अगली सुबह पड़ोस में रहने वाले वरुण शर्मा को अपने घर की छत पर दो बैग देखे, जिसमें भरकर कैश और गहने थे।

ये सब देख वरुण शर्मा पहले तो हैरान रह गए। माना जा रहा है कि चोरी के बाद चोरों ने ये माल वरुण के घर की छत पर छिपा कर रखा दिया था, ताकि बाद में इसे आसानी से पार किया जा सके। इस मामले में पुलिस को व्यापारी के पुराने नौकर पर शक है। जानकारी के मुताबिक, नौकर ने दो साल पहले ही काम छोड़ किया था। लेकिन घटना के दिन सीसीटीवी कैमरे में वहीं नौकर दिखाई दिया था।


मामले में पुलिस ने फिलहाल एक गार्ड को हिरासत में लिया है। पुलिस को गार्ड पर पर नौकर द्वारा चोरी की रकम देने का शक है। लेकिन ज्यादा देर ना करते हुए वरुण शर्मा ने पुलिस को इस मामले में जानकारी दी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पाया कि ये कैश और जेवर पड़ोस में हुई चोरी का है। उस बैग में 14 लाख रुपये नकदी मिले हैं, वहीं गहनों की कीमत का आंकलन किया जा रहा है।

Advertisement