शादी के 9 द‍िन बाद सुगंधा म‍िश्रा के ख‍िलाफ FIR दर्ज, जलंधर के होटल पर भी होगी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फेम कॉमेडियन सुगंधा म‍िश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोंसले (Sanket Bhosale) की 9 द‍िन पहले ही शादी हुई है. लेकिन कोरोना काल में हुई ये शादी अब कानूनी पछड़े में फंस गई है. खबर है कि गुरुवार को सुगंधा के खिलाफ फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत FIR की गई है. हालांकि इस सुगंधा और संकेत दोनों ने बताया था कि उनकी शादी में स‍िर्फ परिवार के ही लोग थे, लेकिन उनपर आरोप है कि उनकी शादी में न‍ियम‍ित संख्‍या से ज्‍यादा भीड़ जुटी थी. सुगंधा के अलावा संबंधित होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है, हालांकि किसी इस मामले में क‍िसी को अब तक गिरफ्तार नहीं क‍िया गया है.

खबर है कि सुगंधा की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और अब पुलिस ने यह कार्रवाई की है. सुगंधा की शादी जलंधर के ज‍िस होटल में हुई है, उस के मैनेजमेंट के ख‍िलाफ भी केस दर्ज किया गया है. 9 द‍िन पहले ही 26 अप्रैल को क्‍लब कबाना र‍िजॉर्ट में सुगंधा ने अपने बॉयफ्रेंड डॉ. संकेत भोंसले से शादी की है. इस शादी में शरीक होने वाले सभी महमानों को 24 घंटे के ल‍िए क्‍वारंटीन किया गया था.

Sugandha Mishra, Sugandha and Sanket Marriage Photos, bridal swag, Dr Sanket Bhosale, The Great Indian Laughter Challenge, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले

सुगंधा ने शादी से पहले द‍िए एक इंटरव्‍यू में बताया था कि वह अपनी शादी काफी धूम-धाम से करना चाहती थीं, लेकिन कोरोना की वजह से यह एक प्राइवेट फंक्‍शन की तरह हुई. सुगंधा ने अपनी शादी की सारी शॉप‍िंग भी ऑनलाइन की थी.

इस जोड़ी की शादी के 9 दिन बाद फगवाड़ा के थाना सदर में सुगंधा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. FIR के मुताबिक इस शादी में 100 से ज्यादा लोग जमा थे, जबकि सरकार की तरफ से 40 से ज्यादा की भीड़ इकट्‌ठा होने पर पाबंदी थी. सुगंधा का टीवी पर लंबा करियर रहा है. वे 2008 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में नजर आई थीं, जिससे उन्हें पहचान मिली. बाद में, वे विद्यावती (टीचर) के रोल में ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आईं, जिससे वे खूब मशहूर हुईं.’

Advertisement