सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही फिल्म, फिल्म का नाम और पोस्टर हुआ जारी, देखें तस्वीर  

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म बनाने की घोषणा हो गई है। फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म बनाने का फैसला लिया है। इस फिल्म का नाम सुसाइड या मर्डर होगा। विजय ने फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है।  नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में विजय ने कहा, ‘मैं यह फिल्म इसलिए बना रहा हूं ताकि फिल्म इंडस्ट्री में जो बड़े स्टार्स और प्रोडक्शन हाउस की मोनोपॉली होती है उसे खत्म कर दिया जाए’।

उन्होंने कहा, ‘मेरी कहानी में वह सब कुछ होगा, जो सुशांत के साथ हुआ है। उन लोगों ने मिलकर उसका बहिष्कार किया, सोशल बायकॉट किया, कई फिल्मों से निकाला।’ विजय का कहना है कि उनकी टीम रिसर्च में लगी है और फिल्म की कहानी लिखने का काम जारी है।

कौन होगा एक्टर

रिपोर्ट्स की मानें तो विजय ने इस फिल्म के लिए नए एक्टर को फाइनल किया है और बाकी की कास्‍ट फाइनल करने का काम किया जा रहा है।

सुशांत की जिंदगी पर बनेगी फिल्म ...

कंगना रनौत ने बताई हैरान करने वाली बातें, कहा- इस वजह से डिस्टर्ब थे एक्टर

कंगना ने सुशांत के निधन से जुड़ी एक बड़ी बात बताई है। कंगना ने पिंकविला से बात करते हुए बताया कि सुशांत की मौत के बाद उनके एक कॉमन फ्रेंड कमल जैन से उन्होंने सुशांत के निधन को लेकर बात की।

कंगना ने कहा, ‘कमल जी ने मुझे बताया कि पिछले सोमवार को उनकी सुशांत से बात हुई थी और वह काफी डिस्टर्ब थे। उन्होंने बताया कि सुशांत ने इससे पहले कभी ऐसे बात नहीं की थी। सुशांत ने कमल जी से कहा था कि मेरे साथ कोई बड़ी फिल्म बनाओ। मैंने छिछोरे दी, इससे पहले भी कई हिट फिल्में दी, लेकिन फिर भी मेरे पास कोई बड़ी फिल्म नहीं है। मेरे पास उस तरह का काम नहीं, जैसा मैं चाहता हूं। कमल जी ने उनसे कहा था कि लॉकडाउन के बाद वह उनके साथ काम करेंगे। दोनों गुरुवार को मिलने वाले थे, लेकिन इससे पहले ये सब हो गया’।

कंगना ने आगे कहा, ‘इससे पता चलता है कि जिस तरह लोगों ने उन्हें साइड कर रखा था वह काफी परेशान थे’।

Advertisement