आंखों के सामने ही उजड़ गया सुहाग, बाप-बेटे ने पीट-पीटकर कर दी हत्या…

लुधियाना: रंजिश के कारण एक दुकानदार के साथ मारपीट कर उसे मौत के घाट उतारने के आरोप में पड़ोसी बाप-बेटे के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज किया है। मामला थाना सदर के अधीन आते गांव फुल्लांवाल के बाबा इन्द्र सिंह नगर का है।

जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी गुड्डी ने बताया कि उसकी आंखों के सामने उसके पति को पड़ोसी मोहन कुमार और मोहन के बेटे अभिषेक ने मार दिया।

शुक्रवार शाम लगभग 7.30 बजे दोनों बाप-बेटे उसकी किराने की दुकान पर आए और उसके पति को जान से मारने की धमकियां देते खींच कर सड़क पर ले गए। मोहन ने उसके पति के पेट और अभिषेक ने मुंह पर मुक्का मारा और उसे नीचे गिरा दिया। पति के सिर का पिछला हिस्सा जोर से सड़क पर लगा और खून बहने लगा।

खून देख कर वह मदद के लिए शोर मचाने लगी। जब नजदीक के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी बाप-बेटा मौका मिलते ही वहां से भाग गए। उसने अपने एक पड़ोसी टैनटून राम की मदद से पति को दीप अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

अगले दिन उसने पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज करवाई। गुड्डी ने बताया कि आरोपी मोहन अकसर शराब पीकर उसके पति के साथ बिना वजह लड़ाई-झगड़ा करता था और उसके साथ रंजिश रखता था। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement