बाप ने की इंसानियत की सारी हदें पार, अपनी ही मासूम-सी 6 माह की बच्ची की इस तरीके से ली जान

बठिंडा। पंजाब से एक दिल दहला देने वाला और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी फूल सी 6 माह की हत्या कर दी। मासूम को इतनी भयानक मौत दी की देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। जब बेटी को बचाने के लिए उसकी मां आई तो आरोपी ने पत्नी हाथ तोड़ दिया  और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग गया।

दरअसल, यह मामला बठिंडा जिले के आदमपुरा गांव से सामने आया है, जहां जगदीश सिंह नाम के युवक ने अपनी बेटी को मौत की नींद सुला दिया। बताया जाता है कि युवक ने एक विदेशी महिला के साथ अवैध संबंधों के चलते इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी की पत्नी ने बताया कि घटना वाली रात उसका पति के साथ उस महिला को लेकर विवाद हो रहा था। इसी दौरान जगदीश के सिर पर इतना गुस्सा सवार हो गया कि उसने सो रही 6 माह की बेटी को उठाया और गोद में लेकर प्यार से निहारते हुए दुलारा लेकिन अगले ही पल उस पर जैसे हैवान सवार हो गया और बच्ची की  टांगो से पकड़ कर दीवार पर दे मारा। जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी की पत्नी जसविंदर कौर ने बताया कि उसकी शादी साल 2017 में जगदीश से हुई थी। जगदीश 2003 में मर्चेंट नेवी में कांट्रेक्ट बेस पर नौकरी कर रहा था। सब ठीक चल रहा था, इसी दौरान उसके संबंध श्रीलंका की एक महिला के साथ बन गए। उसने 2016 नौकरी तक छोड़ दी और मुझ पर तलाक का दबाव बनाने लगा। जगदीश ने मुझे शादी के कुछ समय बाद बताया कि उसके श्रीलंका की महिला के साथ रिलेशन हैं और वह उससे शादी करना चाहता है।

पीड़ित महिला ने बताया कि जब कभी मैं युवती का विरोध करती तो वह मेरे साथ मारपीट करने लगता। मंगलवार रात को भी हम दोनों के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान उसने सोते में अपनी बेटी को गोद में उठाकर पहले उसको दुलार किया सीने से लगाया। फिर अचानक उसने बच्ची की टांगे पकड़कर उसे घर की दीवार पर दे मारा। बताते हुए बच्ची की मां की आंखे इतनी भरी हुई थी कि दुःख को बयां करते हुए भी फूटफूट कर रो रही थी।

जिस वक्त यह घटना घटी उस दौरान घर में आरोपी का ससुर निर्मल सिंह और पिता गुरचेत सिंह भी मौजूद थे। दोनों ने उसको बहुत समझाया लेकिन उनके साथ भी मारपीट करने लगा। आरोपी ने अपने ससुर और पत्नी को फावड़े से मारा, जहां महिला की बाजू टूट गई तो वहीं ससुर बेसुध हो गए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement