HomeOthersसगाई के दिन ही युवक गया जेल, गर्लफ्रेंड से वायदा में कर...

सगाई के दिन ही युवक गया जेल, गर्लफ्रेंड से वायदा में कर दिया था यह कांड

छत्तीसगढ़ के धमतरी में युवती से दरिंदगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को उसकी ही सगाई के दिन गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने शादी का वायदा तो अपनी प्रेमिका से किया था। लेकिन शादी अब किसी और से कर रहा था। उसने युवती से शारीरिक संबंध भी बनाए थे। इसके बाद भी धोखा मिलने पर युवती पुलिस के पास पहुंच गई। युवती ने आरोप लगाया कि किसी अन्य लड़की से शादी तय कर ली थी।

पुलिस ने रविवार को उसके घर से निकलते ही दबोच लिया। बताया जा रहा है कि फिलहाल लड़के को जेल भेज दिया गया है। मामला केरेगांव थाना क्षेत्र में आता है।

जानकारी के मुताबिक कुकरेल निवासी देवनारायण (25) का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। अरोप है कि देव नारायण ने उससे शादी का वादा किया। आरोपी ने युवती से संबंध भी बनाए। इसके बाद दूसरी लड़की से रिश्ता तय कर लिया। रविवार को देव नारायण की सगाई थी। रिश्तेदार भी पहुंच चुके थे। देव नारायण बाहर निकलकर गाड़ी में बैठने वाला था, तभी पुलिस पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

केरेगांव थाना प्रभारी SI संतोष साहू ने बताया कि एक युवती 18 जून को थाने आई थी। उसने देवनारायण नेताम के खिलाफ धोखा देने का आरोप लगाकर लिखित शिकायत की। आरोप है कि देवनारायण ने 20 मई को घर में घुसकर उससे दुष्कर्म किया। उसकी रिपोर्ट पर धारा 376, 506 के तहत देवनारायण के खिलाफ केस दर्ज किया। रविवार को आरोपी देवनारायण को गिरफ्तार किया।

एक अन्य मामले में रुद्री थाना पुलिस ने धमकी देकर दुष्कर्म करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। टीआई विनय पम्मार ने बताया कि भटगांव निवासी तुकेश्वर (26) को 18 जून को गिरफ्तार किया गया।

युवक पर आरोप है कि युवती से फरवरी से मई तक शारीरिक संबंध बनाए। उसकी मां को मारने की धमकी दी। धारा 376, 294, 506, 342, 34 के तहत तुकेश्वर को पकड़कर जेल भेजा।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular