शर्मनाक, हरियाणा में फिर हुई बच्ची से हैवानियत

करनाल। हरियाणा में नए साल के पहले ही दिन नाबालिग लकड़ी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ हैवानियत और भी कहीं नहीं सीएम सिटी में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार करनाल जिले के असंध कस्बे के एक गांव में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। लड़की पानी भरने के लिए गई थी, उस वक्त आरोपी मुंह दबोचकर उसे उठाकर ले गया और दुराचार किया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता की मां बीमार है। पिता दवाई लेने उत्तर प्रदेश गया हुआ था। इस कारण लड़की को पानी भरने के लिए घर के पास लगे नल तक जाना पड़ा। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी युवक उसे उठाकर ले गया और उसकी इज्जत लूट ली।

घर आकर पीड़िता ने मां को यह बात बताई। मां ने मामले की शिकायत महिला पुलिस थाने में दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें दुराचार की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया। अब पीड़िता को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जाएगा।

महिला थाना प्रभारी रेखा रानी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भी भेज दिया गया है। बच्ची के परिजनों ने ग्राम सरपंच पर भी आरोप लगाया है कि उन्होंने इस मामले में समझौता करने के लिए दबाव बनाया व पैसे लेकर चुप रहने की भी बात कही।

Advertisement