जान का दुश्मन बना ईयरफोन! कानो मे ईयरफोन लगाने से हुई युवक की दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा के जेवर में रहने वाले गौतम नाम के शख्स की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई. हैरानी की बात यह है कि उसकी मौत आकाशीय बिजली गिरने पर कान में लगे ईयरफोन के फटने की वजह से हुई. हमेशा कान में ईयर फोन लगाए रखने वालों के लिए यह घटना एक डराने वाली है.

जान का दुश्मन बना ईयरफोन

दरअसल रविवार की शाम को गौतम अपने खेत में घूमने गया था. इसी दौरान तेज बारिश शुरू हो गई और बारिश से बचने के लिए पास ही में बनी झोपड़ी में गौतम चारपाई पर बैठ गया.

जान का दुश्मन बना ईयरफोन

कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे एक चश्मदीद ने देखा कि गौतम चारपाई पर पड़ा हुआ है उसके मुंह और कान से खून बह रहा है. वह पूरी तरह जला हुआ था और उसके कानों में ईयर फोन भी लगी हुई थी.

चश्मदीद लोगों का कहना है कि बारिश और आकाशीय बिजली गिरने से ईयर फोन फट गया और उसकी मौत हो गई

जान का दुश्मन बना ईयरफोन

पुलिस इस रहस्यमई मौत की जांच में जुटी है. जेवर कोतवाली की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हाल ही में गौतम की शादी हुई थी और मौत की खबर सुनकर गौतम के परिजनों में कोहराम मच गया. लोग अब गौतम की मौत का राज जाना चाहते हैं.

जान का दुश्मन बना ईयरफोन

गौतम के भाई पुरुषोत्तम ने कहा कि गौतम की लॉकडाउन के दौरान ही सात महीने पहले शादी हुई थी. पुरुषोत्तम ने बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. उनके पिता राजकुमार मजदूरी करते हैं.

जान का दुश्मन बना ईयरफोन

Advertisement