उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने की SYL पर टिप्पणी ! हमे कोई नहीं रोक सकता

जींद: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा एसवाईएल का पानी हरियाणा तक न पहुँचने पर डिप्टी मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतज़ार था. अब सुप्रीम कोर्ट एसवाईएल का पानी हरियाणा तक पहुँचाएगा. हरियाणा के हिस्से का पानी लेने के लिए उन्हें कोई नहीं रोक सकता और हम अपना हक्क लेकर रहेंगे. वही दूसरी ओर पेंशन बढाये जाने के मामले को लेकर कारवाई शुरू कर दी है और आगे कॉमन मिनिमम बैठक की मीटिंग में निर्णय करके पेंशन को बढ़ाया जाएगा.

कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला के पिता शमशेर सिंह सुरजेवाला के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला नरवाना सुरजेवाला भवन पहुंचे थे. और उन्होंने वहां पहुंचकर स्वर्गीय शमशेर सिंह सुरजेवाला को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री शमशेर सिंह सुरजेवाला का निधन  हरियाणा की राजनीति के लिए बहुत बड़ी हानि है. हम परमात्मा से दुआ करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले.

‘प्रदेश ने सीनियर नेता खोया

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि शमशेर सिंह सुरजेवाला के निधन पर मैं भगवान को यही दुआ करता हूं कि परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दें एवं प्रदेश की राजनीति में सुरजेवाला की एक अच्छी जिम्मेदारी  रही थी और प्रदेश ने एक सीनियर नेता खोया है.

Advertisement