कपिल शर्मा से बेटी Ginni की शादी नहीं करना चाहते थे उनके पिता! ठुकरा दिया था प्रपोजल, ये थी वजह

कपिल और गिन्नी की शादी 2018 में हुई थी. दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो यह भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. एक इंटरव्यू में कपिल ने अपनी लव स्टोरी का जिक्र किया था.

कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दोबारा पेरेंट्स बनने वाले हैं. गिन्नी अगले साल जनवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. इससे पहले इस कपल के घर पिछले साल दिसंबर में खुशियां आई थीं जब इनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ था. कपिल और गिन्नी की शादी 2018 में हुई थी. दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो यह भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. एक इंटरव्यू में कपिल ने अपनी लव स्टोरी का जिक्र किया था.

उन्होंने कहा था, गिन्नी जालंधर के HMV कॉलेज में पढ़ती थीं. मैं स्कोलरशिप होल्डर था क्योंकि मैं थिएटर में नेशनल विनर था. मैं एपीजे कॉलेज का स्टूडेंट था और पॉकेट मनी कमाने के लिए प्ले डायरेक्ट किया करता था. गिन्नी के कॉलेज में ऑडिशन लेने गया तो 2005 में तभी उनसे मुलाकात हुई. वो तब 19 साल की थी और मैं 24 का था. मैं ऑडिशन लेकर थक गया और लड़कियों को रोल के बारे में समझा कर भी, ऐसे में मैंने गिन्नी को ऑडिशन की जिम्मेदारी सौंप दी क्योंकि वो बहुत अच्छा काम कर रही थीं. रिहर्सल के दौरान वो मेरे लिए खाना लाने लगीं, तब मैं सोचता था कि वो रिस्पेक्ट के कारण ये सब कर रही हैं लेकिन गिन्नी ने इस इंटरव्यू में कहा कि वो तभी से कपिल को पसंद करने लग गई थीं.


एक दिन कपिल ने सीधे उनसे पूछ लिया-तू मुझे लाइक तो नहीं करती? तब गिन्नी ने इससे इनकार कर दिया. बाद में मैंने गिन्नी को अपनी मां से एक स्टूडेंट के तौर पर मिलवाया. इसके बाद सिलसिला बढ़ता गया और मैंने गिन्नी के पिता से उसका हाथ मांगा लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. हालांकि, 24 दिसंबर, 2016 को कपिल ने गिन्नी को कॉल किया और कहा कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं तो गिन्नी मान गईं. इसके बाद 12 दिसंबर 2018 को दोनों की शादी हो गई.

Advertisement